कैटरीना कैफ से शादी के बाद इतनी बदल गई विक्की कौशल की लाइफ, एक्टर ने IIFA 2022 में किया खुलासा

Vicky Kaushal life has changed after marriage with Katrina Kaif: अभिनेता विक्की कौशल ने बताया, 'लाइफ बहुत अच्छी चल रही है... सुकून भारी। कैटरीना बहुत अच्छी है। मैं आज उसकी उपस्थिति को बहुत मिस कर रहा हूं....।'

Vicky Kaushal reveals how life has changed after marriage with Katrina Kaif in Iifa 2022-
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल। 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल हाल ही में IIFA 2022 में पहुंचे
  • इस दौरान विक्की ने अपनी शादीशुदा लाइफ के बारे में बात की
  • जानें कैसी चल रही है शादी के बाद विक्की की लाइफ?

Vicky Kaushal life has changed after marriage: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल हाल ही में IIFA 2022 में पहुंचे। हालांकि इस दौरान उनकी पत्नी कैटरीना कैफ कहीं नजर नहीं आईं। इसी बीच आईफा इवेंट में विक्की कौशल अपने विवाहित जीवन के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पाए। अभिनेता से जब शादी के बाद के जीवन के बारे में पूछा गया और उन्होंने इसे सुकून भारा बताया। विक्की कौशल ने आगे यहां तक कहा कि वह अपनी पत्नी कैटरीना को बहुत मिस कर रहे हैं। 

अभिनेता विक्की कौशल ने बताया, 'लाइफ बहुत अच्छी चल रही है... सुकून भारी। कैटरीना बहुत अच्छी है। मैं आज उसकी उपस्थिति को बहुत मिस कर रहा हूं। उम्मीद है, अगले साल हम यहां एक साथ आईफा के लिए होंगे।'

इससे पहले विक्की ने हेलो मैग्जीन के साथ भी अपनी पत्नी कैटरीना के बारे में बात की थी! मैगजीन से बात करते हुए विक्की ने कहा था कि कैटरीना का उनके जीवन में एक पत्नी के रूप में हर पहलू में बहुत प्रभाव है और वह उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाकर भाग्यशाली महसूस करते हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा था कि वह हर दिन कैटरीना से बहुत कुछ सीखते हैं।

पढ़ें- अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने डांस परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल, वीडियो हुए वायरल

Katrina-Vicky Look Pretty for Karan Johar's Party - Suchana News - India's Best Entertainment News Portal

जैसा कि हम जानते हैं विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में शादी की है। उनकी भव्य शादी राजस्थान में हुई थी। कैटरीना और विक्की की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

आपको बता दें, IIFA 2022 में विक्की ने उधम सिंह में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता है। ट्रॉफी के साथ एक्टर ने तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, 'उस जैज के पीछे वह लड़का है जिसने एक बार सोचा था कि वह जो कुछ भी हासिल करना चाहता है वह बहुत दूर है। हमेशा के लिए उसका इंतजार किया... आईफा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता! मुझ पर विश्वास करने के लिए @shoojitsircar धन्यवाद।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विक्की को जल्द ही गोविंदा नाम मेरा, आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड और लक्ष्मण उटेकर की सारा अली खान के साथ वाली फिल्म में देखा जाएगा। जबकि कैटरीना के पास पाइपलाइन में सलमान खान की टाइगर 3 और विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस भी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर