Krrish 4: जल्द शुरू हो सकती है ऋतिक रोशन की कृष 4 की शूटिंग, एक्टर ने फिल्म को लेकर कही ये खास बात

बॉलीवुड
Updated Oct 13, 2019 | 18:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म क्रृष 4 एक बार फिर से चर्चा में है। बता दें कि फिल्म की घोषणा किए हुए 1 साल हो चुके हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ी खास खबर सामने आई है।

 Hrithik Roshan
Hrithik Roshan 
मुख्य बातें
  • हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 को लेकर खास खबर सामने आई है
  • एक्टर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू की जाएगी
  • ऋतिक रोशन की हाल में रिलीज फिल्म वॉर 250 करोड़ के क्‍लब शामिल हो गई है

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म हिट फिल्म क्रिष की अगली सीरीज को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की घोषणा किए हुए 1 साल हो गए हैं। माना जा रहा था कि फिल्म की तैयारी जल्द शुरू की जाएगी। हालांकि राकेश रौशन की बीमारी का पता चलने के बाद काम को रोक दिया गया। ऐसे में हाल ही में ऋतिक रोशन ने इशारा किया है कि फिल्म क्रिष 4 अपने ट्रैक पर है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन ने क्रिष 4 पर काम शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि 'वॉर' की तरह ही इस फिल्म में भी विजुअल इफेक्ट का जबरदस्त इस्तेमाल किया जाएगा। माना जा रहा है कि क्रृष 4, 250 करोड़ के बजट में बनेगी। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने बताया कि ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है।

ऐसे में जब पिता के कैंसर की बीमारी के बारे में पता चला तो हमने इस फिल्म को कुछ वक्त के लिए साइड कर दिया। अब वो ठीक हो रहे है तो वापस काम शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 

एक्टर ने बताया कि फिल्म की टीम काम शुरू कर चुकी है। वहीं एक्टर से जब सवाल किया गया कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू की जाएगी। इस पर उन्होंने कहा कि सब कुछ सही तरीके से तैयार हो जाएगा तब इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। फिलहाल मैं इसे लेकर एक समय नहीं बता सकता। लेकिन शूटिंग तब शुरू होगी जब सबकुछ सही जगह पर होगी। बता दें कि इससे पहले ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज कर दी जाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 

वहीं हाल ही में रिलीज एक्टर की फिल्म वॉर लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में है। फिल्म 11 वें दिन 250 करोड़ के क्‍लब शामिल हो गई है। वॉर में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर ने जबरदस्त सीन्स दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर