Irrfan Khan Death: इरफान खान की मौत के बाद ऐसा है ननिहाल जोधपुर का हाल, मामा और बचपन के दोस्त ने कही ये बात

Irrfan Khan Death: इरफान खान के निधन से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके ननिहाल में भी शोक की लहर है। इरफान का बचपन राजस्थान के जोधपुर शहर में बीता था। जानिए क्या कहा इरफान के मामा ने...

Irrfan Khan
Irrfan Khan 
मुख्य बातें
  • इरफान खान की निधन के बाद ननिहाल में शोक की लहर है।
  • इरफान खान का बचपन जोधपुर में ही बीता था।
  • इरफान को जब भी समय मिलता था तो वह जोधपुर आते रहते थे।

मुंबई. इरफान खान के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री गमगीन है। दिग्गज अभिनेता पिछले दो साल से न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। इरफान खान की मृत्यु के बाद उनके ननिहाल जोधपुर में भी शौक की लहर छा गई है।   
 
इरफान का बचपन जोधपुर के इन्हीं गलियों में गुजरा था। जब भी उन्हें समय मिलता, वह जोधपुर आते रहते थे। इरफान खान के मामा डॉ साजिद निसार ने बताया कि इरफान खान के निधन की खबर सुनकर उन्हें बहुत गहरा आघात लगा है। 

इरफान के मामा के मुताबिक- 'वह जिंदादिल इंसान थे और जब भी शूटिंग के सिलसिले में राजस्थान आते थे तो वह जोधपुर जरूर आते थे। उन्हें यहां जोधपुर के लोगों से काफी विशेष लगाव था।  इरफान के निधन से उनकी व्यक्तिगत क्षति हुई है।'

दोस्त ने कही ये बात 
इरफान के बचपन के दोस्त रहे मदन बोराणा ने भी इरफान के निधन को व्यक्तिगत क्षति बताया है। उन्होंने कहा कि भले ही इरफान खान ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम कमाया हो लेकिन उन्होंने कभी भी जोधपुर के प्रति अपना मोह नहीं छोड़ा। इरफान के दोस्त मदन बोराणा कहते हैं- 'वह जब जब भी शूटिंग के सिलसिले में आते थे तो जोधपुर जरूर आते और अपने पुराने साथियों से मिलते थे। उन्होंने कहा कि आज फिल्म जगत को एक बहुत बड़ा आघात लगा है।

मां का हुआ था निधन 
इरफान खान की मां सईदा बेगम का 25 अप्रैल को जयपुर में न‍िधन हो गया था। वह 82 साल की थीं। मां के निधन के बाद ही इरफान खान की तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी थी। इरफान की मम्मी राजस्थान के नवाब खानदान से संबंध रखती थीं। 

इरफान खान को कोलोन इनफेक्शन के कारण कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह पिछले दो दिन से आईसीयू में थे। इरफान खान के परिवार की तरफ से आए बयान में कहा- 'हमें दुख हो रहा है कि आज के दिन हम उनके जाने की खबर आपको बता रहे हैं।' 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर