'मुझसे कहा नाक की सर्जरी कराओ, अपना नाम बदलो' जैकलीन फर्नांडिज ने किए ये खुलासे

जैकलीन फर्नांडिज जल्द ही बिग बॉस 13 के रनर अप रहे असीम रियाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। जैकलीन ने अब खुलासा किया कि उन्होंने करियर की शुरुआत में किन चीजों का सामना किया।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez 
मुख्य बातें
  • जैकलीन फर्नांडिज को मिस श्रीलंका से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा।
  • जैकलीन ने पहली बार अपने स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है।
  • जैकलीन ने कहा कि उनसे नाम बदलने के लिए कहा गया था।

मुंबई.  जैकलीन फर्नांडिज उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनका बॉलीवुड बैकग्राउंड नहीं था। मिस श्रीलंका से बॉलीवुड की एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। अब जैकलीन ने खुलासा किया कि उन्हें नाक की सर्जरी करने के लिए कहा गया था। इसके अलावा उनकी हिंदी का काफी मजाक बनाया जाता था।

पिंकविला से बातचीत में जैकलीन ने कहा कि-'दूसरे देश से आकर भारत में करियर बनाना काफी मुश्किल है। मुझे यहां पर कई लोगों ने सलाह दी कि अपनी नाक की सर्जरी कराओ। मैं खुद से पूछती थीं कि क्या मुझे इसकी जरूरत है।' 

जैकलीन कहती हैं- ' मुझसे मेरी एजेंसी ने कहा था कि आपका नाम काफी वेस्टर्न हैं। ऐसे में अपना नाम बदल लो। मुझसे कहा गया कि अपना नाम मुस्कान रख लो। जैकलीन नाम के साथ आपका काम यहां कैसे चलेगा? इतना ही नहीं मेरी आइब्रो तक डार्क करने की सलाह दी गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
It’s been a while, felt good! A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

दिवाली पार्टी में मारा गया था ताना 
जैकलीन फर्नांडिज ने बताया कि उन्हें दिवाली पार्टी में ताना मारा गया था। जैकलीन कहती हैं- 'मुझे सबसे ज्यादा  बुरा तब लगा जब दिवाली पार्टी में मैं इंडियन आउटफिट में थीं। मुझे देखकर मेरे ही तीन एक्टर दोस्तों ने कहा था कि कितनी भी कोशिश करो तुम इंडियन नहीं हो।'

रेस 3 की एक्ट्रेस ने कहा-'मैं भारत से नहीं हूं। मुझे पता था कि मैं कभी भी सोनाक्षी सिन्हा की जैसी हिंदी नहीं बोल सकती हूं। यहां तक कि मेरे को-एक्टर्स भी मेरी हिंदी का मजाक बनाया करते थे। इससे मुझे काफी गुस्सा आता था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
2020 @dabbooratnani A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

रोजाना लेती थी हिंदी की क्लास
जैकलीन ने कहा-'ऐसा नहीं है कि मैं कोशिश नहीं करती थीं। मैंने हिंदी की रोजाना क्लास लेती थीं। मैंने काफी सुधार भी किया है। इससे पहले मैं अजीब ढंग से हिंदी बोला करती थीं। मेरे दोस्त कई बार मुझे ठीक करते थे। वहीं, कुछ मेरा मजाक बनाया करते थे। वह अब मेरे दोस्त नहीं हैं।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन बिग बॉस 13 के रनर अप असीम रियाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। ये म्यूजिक वीडियो होली के मौके पर रिलीज होने वाला है। जैकलीन ने गाने की शूटिंग का वीडियो शेयर किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर