मात्र 100 रुपए में देख सकेंगे नुसरत भरूचा की फिल्म, जनहित में जारी के मेकर्स का खास ऑफर

Janhit Mein Jaari 100 Rupees tickets: फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि 'जनहित में जारी' को काफी पसंद किया जाएगा। यह फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये के आसपास कमाई कर सकती है...

Janhit Mein Jaari Day 1 Offcer: Nushrratt Bharuccha Film Makers offer 100 Rupees tickets for day 1 in Any multiplex-
जनहित में जारी। 
मुख्य बातें
  • फिल्म जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
  • जनहित में जारी समाज में एक खास संदेश देने वाली है।
  • जानकारों का मानना है कि फिल्म को काफी पसंद किया जाएगा।

Janhit Mein Jaari day 1 100 Rupees tickets Offer: नुसरत भरूचा अपनी फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जनहित में जारी समाज में एक खास संदेश देने वाली है। फिल्म में नुसरत भरूचा को बीच सड़क पर कंडोम बेचते हुए दिखाया गया है। जी हां, प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इस फिल्म में एक कॉन्डोम सेल्स एक्जिक्यूटिव की भूमिका निभाएंगी। ड्रीमगर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य की नई फिल्म जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 और अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से होगा। ऐसे में फिल्म जनहित में जारी के मेकर्स ने एक बड़ा प्लान बनाया है।

फिल्मों के शौकीन्स के लिए फर्स्ट डे मूवी देखने को लेकर जनहित में जारी के मेकर्स ने तगड़ा प्लान बनाया है। फिल्म के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने एक जबरदस्त अनाउंसमेंट की है, जिसको सुनने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। जनहित में जारी जैसी महत्वपूर्ण फिल्म घर-घर तक पहुंचनी चाहिए, इसलिए निर्माताओं ने फिल्म के शुरुआती दिन यानि शुक्रवार को 100 रुपये में फिल्म दिखाने का वादा किया है। उनके दावे के अनुसार, पहले दिन नुसरत भरुचा-स्टारर फिल्म को दर्शक केवल 100. रुपए में देख  सकेंगे, यह ऑफर पूरे भारत के मल्टीप्लेक्स में लागू होगा।

पढ़ें- कंडोम बेचने पर ट्रोल हुईं Nushrat Bharucha, भद्दे कमेंट्स का ऐसे दिया करारा जवाब

फिल्म के प्रोड्यूसर द्वारा पहली बार किए गए इस फैसले पर उन्होंने कहा कि दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर पर खूब प्यार बरसाया है और यह हमारी तरफ से उनके लिए एक छोटी सी भेंट है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे हर घर तक पहुंचाने की जरूरत है और इस विचार में हमारा साथ देने के लिए हम अपने मल्टीप्लेक्स पार्टनर्स के आभारी हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शक पहले दिन 100 रुपये की कीमत में भी अपना मनोरंजन कर सकेंगे।

आपको बताते चलें फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि 'जनहित में जारी' को काफी पसंद किया जाएगा। यह फिल्म पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये के आसपास कमाई कर सकती है। फिल्म के रिव्यू अच्छे आ रहे हैं। अगर माउथ पब्लिसिटी ठीक गई तो फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म का बजट 20 से 25 करोड़ रुपये है जो कि विज्ञापन और प्रमोशन मिलाकर 30 से 35 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर