Janhvi Kapoor को आई श्रीदेवी की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की मम्‍मी-पापा की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड अदाकारा जान्‍हवी कपूर ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर एक फोटो साझा की ज‍िसमें उनकी मां श्रीदेवी और उनके पिता बोनी कपूर बाहों में हाथ डाले नजर आ रहे थे।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor  
मुख्य बातें
  • इंस्‍टा स्‍टोरी पर जान्‍हवी कपूर ने लगाया मां-पापा का फोटो
  • तस्‍वीर में एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं दोनोंं
  • फोटो में बोनी कपूर और श्रीदेवी किसी समुद्र किनारे खड़े हैं।

Janhvi Kapoor Insta Story: बॉलीवुड अदाकारा जान्‍हवी कपूर  ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर एक फोटो साझा की ज‍िसमें उनकी मां श्रीदेवी और उनके पिता बोनी कपूर बाहों में हाथ डाले नजर आ रहे थे। जान्‍हवी कपूर की यह इंस्‍टा स्‍टोरी फ‍िलहाल हट चुकी है लेकिन श्रीदेवी की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बोनी कपूर और श्रीदेवी किसी समुद्र किनारे खड़े हैं। दोनों मुस्कराते हुए फोटो के लिए पोज दे रहे हैं। 

बता दें कि जान्‍हवी कपूर अक्‍सर अपने पैरेंट्स की तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में जो फोटो उन्‍होंने शेयर की है उसमें मां-पापा काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। जान्हवी ने इस तस्वीर का कोई कैप्शन नहीं दिया है। तस्‍वीर से साफ है कि जान्‍हवी कपूर अपनी मां को काफी मिस कर रही हैं। 

2018 में हुई थी श्रीदेवी मौत

बता दें कि 23 फरवरी की रात श्रीदेवी की मौत हो गई थी। उनकी मौत दुबई के होटल में बाथटब में गिरकर डूबने से हुई थी। जैसे ही यह खबर भारत आई तो उनके फैंस हैरान रह गए। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर उस समय भारत में थीं। श्रीदेवी का निधन उस वक्‍त हुआ जब जान्‍हवी कपूर अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने के लिए तैयार थीं। हाल ही में श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जान्‍हवी कपूर ने एक फोटो शेयर कर लिखा था,"लव यू मम्मा।" 

13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में पैदा हुईं श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्‍टार थीं। फिल्मी सफर की शुरुआत महज चार साल की उम्र में कर लेने वाली श्रीदेवी की पहली हिंदी फिल्म 'सोल्हवां सावन' 1978 में रिलीज हुई थी। श्रीदेवी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'थुनैवान' में काम किया था और ऐसा मुकाम पाया जो कम अदाकाराओं को मिल सका। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर