Jersey Box Office Collection Day 5: क्या बिग फ्लॉप की तरफ शाहिद कपूर की 'जर्सी'? जानें फिल्म की 5वें दिन की कमाई

Jersey Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी की कमाई में पांचवें दिन भी गिरावट आई। क्या ये फिल्म फ्लॉप साबित होगी? जानें, कितनी रही फिल्म की चौथे दिन की कमाई।

Jersey Box Ofiice Collection Day 5
Jersey Box Ofiice Collection Day 5 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी बिग फ्लॉप साबित होने जा रही है।
  • फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आ रही है।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

Jersey Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म जर्सी (Jersey) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आ रही है। फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और पहले ही दिन से फिल्म की कमाई उम्मीद से काफी कम रही। फिल्म दर्शकों को थियेटर तक खींच पाने में असफल रही और लगातार इसकी कमाई में कमी हो रही है। रिलीज के पांचवें दिन इसकी कमाई में एक बार फिर कमी देखी गई। 

Also Read: शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की परफॉर्मेंस देख इन सेलेब्स के मुंह से निकला वाह! तारीफ में कह दी ऐसी बात 

पांचवें दिन भी घटी कमाई

फिल्म जर्सी की कमाई में मंगलवार को कमी आई और इसने केवल 1.40 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर करीब 17 करोड़ रुपये हो गया है। माना जा रहा है कि फिल्म कुल 20 करोड़ रुपये तक ही बिजनेस कर पाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 60 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई थी।  

पहले कितना किया था कलेक्शन

मालूम हो कि फिल्म जर्सी की ओपनिंग भी निराशाजनक रही थी। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म रिलीज के पहले दिन करीब 06 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी लेकिन इसकी ओपनिंग 04 करोड़ पर ही सिमट कर रह गई थी। इसके बाद शनिवार को वीकेंड के मौके पर फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली लेकिन रविवार को फिल्म की कमाई में शनिवार के मुकाबले कमी देखी गई। रिलीज के तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म की कमाई केवल 5 करोड़ रुपये रही थी जबकि इससे एक दिन पहले शनिवार को फिल्म ने 5.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। मालूम हो कि जर्सी में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं, शाहिद कपूर के अपोजिट फिल्म में मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म पिता और बेटे की इमोशनल कहानी पर आधारित है। जर्सी एक्टर नानी स्टारर साउथ फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है, साल 2019 में रिलीज हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

Also Read: लव, रोमांस और जुनून से भरपूर है फिल्म Jersey, देखें क्या है कहानी और कैसी‌ है स्टार कास्ट

क्यों फ्लॉप होने की कगार पर है जर्सी?

शाहिद कपूर की फिल्म के फ्लॉप होने की वजह इसका केजीएफ- 2 के साथ रिलीज होने को माना जा रहा है। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट का बार- बार टलना भी माना जा रहा है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि दर्शकों की इस फिल्म में दिलचस्पी इसलिए भी कम है क्योंकि वो ऑरिजिनल फिल्म देख चुके हैं और उसी कहानी पर बनी दूसरी फिल्म देखने में उनकी दिलचस्पी कम है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर