Jersey Movie Review & Rating: जर्सी में शाहिद कपूर की परफॉर्मेंस ने जीता दिल, बाप-बेटे की कहानी कर देगी इमोशनल

Critic Rating:

Jersey​ Movie Review and Rating in Hindi: शाहिद और मृणाल की फिल्म जर्सी 2019 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। कबीर सिंह के बाद से दर्शकों को शाहिद से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं...

Jersey, Jersey movie review, Jersey review in hindi, Jersey movie review in hindi, Jersey movie rating, Shahid kapoor Jersey, Shahid Jersey movie review, Jersey film review, Jersey film review in hindi, Jersey review news, Jersey movie news, Mrunal Thakur
Jersey Movie Review & Rating in Hindi 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी रिलीज हो चुकी है।
  • शाहिद के अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर भी लीड रोल में हैं।
  • जर्सी में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में दिखाई देंगे।

Jersey​ Movie Review and Rating in Hindi: कबीर सिंह के बाद अब सिनेमाघरों में शाहिद कपूर फिर से अपना जलवा दिखाने वाले हैं। 22 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की मचअवेटेड फिल्म जर्सी रिलीज हो रही है। गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित फिल्म जर्नी की कहानी लव, रोमांस और जुनून से भरी हुई है। शाहिद और मृणाल की फिल्म जर्सी 2019 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर को अर्जुन तलवार और मृणाल ठाकुर को अर्जुन तलवार की पत्नी विद्या तलवार के किरदार में देखा जाएगा। नानी स्टारर नेशनल अवॉर्ड फिल्म का हिंदी रीमेक भी गौतम तिन्ननुरी ने ही डायरेक्ट किया है। 

फिल्म जर्सी की कहानी अर्जुन तलवार की है, जो कि एक शानदार क्रिकेटर होता है लेकिन अपने करियर की पीक पर अचानक खेलना छोड़ देता है। ऐसे में सबका हीरो अचानक लूजर बन जाता है। वो एक पति और एक बेटे का बाप है लेकिन बेरोजगार है। ये कहानी अब एक पिता के आगे चलकर  बेटे के नजरों में इज्जत कमाने और फिर से हीरो बनने के बारे में है। अर्जुन तलवार (शाहिद कपूर) अपने जमाने का सबसे कामयाब रणजी खिलाड़ी हुआ करता था लेकिन 10 साल पहले वो क्रिकेट को अलविदा कहकर अपने प्यार विद्या (मृणाल ठाकुर) और बेटे (रोनित कामरा) के साथ सीधी-सिंपल जिंदगी बिताने लगता है। उसकी जिंदगी में तूफान तब आता है, जब उसे नौकरी से सस्‍पेंड कर दिया जाता है। 

पढ़ें- जबरदस्त है यश की फिल्म केजीएफ 2 का क्लाइमैक्स, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अब अर्जुन पैसे का मोहताज और हर तरफ से हारा हुआ इंसान है। ऐसे में घर का पूरा जिम्मा उसकी बीवी उठाती है। इसी बीच अर्जुन के बेटे किट्टू का जन्मदिन आता है और वो 500 रुपये के कीमत वाली इंडियन टीम की जर्सी गिफ्ट में देने की जिद करता है। बेटे की ये ख्वाहिश पूरी करने के लिए अर्जुन हर संभव कोशिश करता है। वो ना सिर्फ उधार मांगता है बल्कि चोरी भी करता है.. लेकिन नाकामयाब रहता है। यहीं से अर्जुन की जिंदगी में टर्निंग पॉइंट आता है। अपने बेटे की नजरों में नकारा नहीं बनना चाहता, इसलिए अर्जुन अब 36 की उम्र में दोबारा मैदान पर उतरता है। रिटायरमेंट की उम्र में अर्जुन क्रिकेट में नई पारी खेलने के लिए उतरता है और अपनी जान की बाजी लगा देता है।

यह फिल्म शाहिद कपूर की अब तक की सबसे शानदार फिल्मों में से एक होने वाली है। स्क्रीन पर उनका अभिनय और स्टाइल जबरदस्त रहा है। वहीं मृणाल ठाकुर ने भी अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। वह एक पत्नी की भूमिका को बखूबी निभाती नजर आईं। पंकज कपूर में अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। बाकी कलाकारों ने भी अपने अभिनय से किरदारों में जान फूंकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर