Jhund Release: आलिया और अजय देवगन से होगी अमिताभ की झुंड की टक्कर, जानें पहले दिन कैसी रहेगी कमाई

Jhund box office prediction day 1: सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो चुका है। आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड आज सिनेमाघरों में पहुंच रही है।

Jhund Release
Jhund Release 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है।
  • अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड आज सिनेमाघरों में पहुंच रही है।
  • फिल्म डायरेक्टर नागराज मंजुले एक दमदार कहानी लेकर आए हैं।

Jhund box office prediction day 1: सिनेमाघरों में फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला शुरू हो चुका है। आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड आज सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फिल्म सैराट के पांच साल बाद फिल्म डायरेक्टर नागराज मंजुले एक बार फिर दमदार कहानी लेकर आए हैं। अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में जहां सैराट की स्टारकास्ट नजर आ रही है। फिल्म की कहानी फुटबॉल के जरिए जिंदगी के खेल समझाती है। 

विजय बरसे महाराष्ट्र के एक स्पोर्ट्स टीचर थे। उन्होंने नागपुर के हिसलोप कॉलेज में खेल प्रोफेसर के रूप में 36 साल सेवा दी थी। रिटायरमेंट के बाद मिले 18 लाख रुपए से नागपुर से नौ किमी दूर एक जमीन खरीदी। यहां उन्होंने झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए एक फुटबॉल अकादमी बनाई। साल  2001 में, उन्होंने “स्लम सॉकर” की स्थापना की और नागपुर में एक टूर्नामेंट आयोजित किया। जिस टूर्नामेंट में 128 टीमों ने भाग लिया था। साल 2007 में, उनकी टीम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए बुलाया गया था। बस उन्हीं विजय बरसे की जिंदगी पर आधारित है इस फिल्म की कहानी। 

Jhund Review: फुटबॉल के जरिए जिंदगी के खेल समझाती है झुंड, जानिए कैसी है फिल्म

गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है और कोरोना काल के बाद कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी गंगूबाई काठियावाड़ी ने छह दिन में कमाई की बड़ी लकीर खींच दी है। बुधवार को यानि छठे दिन इस फिल्म ने 6.21 करोड़ रुपये कमाए और इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा 63.53 करोड़ तक पहुंच गया है।

ऐसे में अहम सवाल ये है कि क्या झुंड सिनेमाघरों में गंगूबाई काठियावाड़ी का मुकाबला कर सकेगी। फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि झुंड पहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपये की ही कमाई कर सकेगी क्योंकि इस फिल्म की चर्चा वैसी नहीं है जैसी गंगूबाई काठियावाड़ी की थी। वहीं ओटीटी पर इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन से है जोकि रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस से डेब्यू कर रहे हैं। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर आज आ रही है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर