JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 12: 'जुग जुग जियो' ने रिलीज के 12वें दिन कमाए केवल इतने करोड़, जानें कुल कलेक्शन

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 12: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो की कमाई में लगातार कमी देखने को मिल रही है। इससे फिल्म की 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की राह मुश्किल होती दिख रही है।

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 12
JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 12 
मुख्य बातें
  • फिल्म जुग जुग जियो की 12वें दिन हुई कम कमाई।
  • फिल्म का कुल कलेक्शन 70 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है।
  • क्या 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी फिल्म 'जुग जुग जियो'?

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो पिछले महीने रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म की ओपनिंग कमाई उम्मीद के बराबर रही और वीकेंड पर इसमें उछाल भी देखा गया। लेकिन अब इसकी कमाई में कमी देखने को मिल रही है। सेकंड वीकेंड के बाद फिल्म का कलेक्शन काफी घट गया है। 

12वें दिन कितनी हुई कमाई

फिल्म रिलीज होने के दूसरे मंगलवार को इसकी कमाई काफी कम हो गई और फिल्म ने केवल 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 71.24 करोड़ रुपये हो गया है। इससे पहले सोमवार को फिल्म ने 1.95 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

Also Read: रिलीज के 10वें दिन फिल्म 'जुग जुग जियो' की शानदार कमाई, वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

इस हफ्ते कैसी रही फिल्म की कमाई

फिल्म की कमाई में रिलीज के दूसरे हफ्ते में ही कमी दर्ज की गई। रिलीज के दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 3.03 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद वीकेंड पर यानी शनिवार को इसकी कमाई में बढ़त हुई और फिल्म ने 4.75 करोड़ रुपये कमाए। रविवार को यह कमाई और बढ़ गई व फिल्म का कलेक्शन 6.1 करोड़ रुपये रहा। सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट हुई और यह घटकर केवल 1.95 करोड़ रुपये रह गए। फिल्म की कमाई को देखते हुए इसका 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना मुश्किल होता जा रहा है। हालांकि एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर कमाई में बढ़त होगी। 

दुनियाभर में कमा चुकी है इतने करोड़

फिल्म ने भले ही देश में अभी 100 करोड़ रुपये नहीं कमाए लेकिन दुनियाभर का इसका कुल कलेक्शन 100 करोड़ रुपये के पार हो गया है। रिलीज के दूसरे शनिवार को फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी। वहीं फिल्म के नाम दर्ज रिकॉर्ड की बात करें तो यह रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप पांच हिंदी फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल है। जिसमें पहले नंबर पर 14.11 करोड़ रुपये के साथ भूल भुलैया 2, 13.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बच्चन पांडे दूसरे नंबर पर, 10.70 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ तीसरे नंबर पर सम्राट पृथ्वीराज और 10.50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी है। । इसके अलावा फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड कमाई करने वाली टॉप चार फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।

Also Read: जानें कैसी है फिल्म  'जुग जुग जियो', यहां पढ़ें फिल्म रिव्यू

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो वरुण धवन (कुलदीप सैनी) और कियारा आडवाणी (नैना शर्मा) पति- पत्नी के रोल में हैं लेकिन दोनों अपनी शादी में खुश नहीं हैं और तलाक लेना चाहते हैं। दोनों ये बात कुलदीप के पेरेंट्स भीम सैनी (अनिल कपूर) और गीता सैनी (नीतू कपूर) को बताना चाहते हैं। लेकिन उन्हें पता चलता है कि भीम भी अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है। इसी कहानी को आगे बढ़ाती है ये फिल्म जिसमें ह्यूमर से लेकर इमोशन तक का तड़का है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर