Juhi Chawla Birthday: 'इश्क' के सेट पर आमिर खान की हरकत से नाराज हो गईं थीं जूही चावला, 4-5 साल नहीं की थी बात

बॉलीवुड
Updated Nov 13, 2019 | 07:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Juhi Chawla Turns 52: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का आज बर्थडे है और इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं जब वो आमिर खान से नाराज हो गईं थीं। इसके बाद दोनों ने 4-5 साल तक बात नहीं की थी।

Juhi Chawla And Aamir Khan
Juhi Chawla And Aamir Khan 
मुख्य बातें
  • आज बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का बर्थडे है और वो 52 साल की हो गईं हैं
  • 'इश्क' की शूटिंग के समय आमिर खान ने कुछ ऐसा किया था जिससे जूही नाराज हो गईं थीं
  • जूही और आमिर ने दौलत की जंग, हम हैं राही प्यार के और कयामत से कयामत तक जैसी फिल्मों में साथ काम किया

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का बर्थडे है और वो 52 साल की हो गईं हैं। जूही चावला का जन्म 13 नवंबर 1967 को अंबाला में हुआ था लेकिन वो मुंबई में पली बढ़ी हैं। साल 1984 में जूही चावला ने मिस इंडिया का खिताब जीता और इसके बाद उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई।

साल 1986 में जूही चावला ने फिल्म सल्तनत से बॉलीवुड में कदम रखा हालांकि यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म प्रेमलोक में काम किया जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया। इसके बाद उन्होंने डर, हम हैं राही प्यार के, यस बॉस, बोल राधा बोलस इश्क, कयामत से कयामत तक, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी, स्वर्ग, दीवाना मस्ताना और डुप्लिकेट जैसी कई फिल्मों में काम किया और अपने एक्टिंग करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्में दीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

 

आमिर खान से हो गई थी लड़ाई

साल 1997 में फिल्म इश्क रिलीज हुई जिसमें जूही चावला, आमिर खान, काजोल और अजय देवगन लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट साबित हुई लेकिन इसके दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जो उनके फैंस शायद ही जानते हों। फिल्म के सेट पर अजय देवगन और आमिर खान ने जूही चावला से मजाक किया जिससे वो नाराज हो गईं और दोनों की कई साल तक बात नहीं हुई। दरअसल इश्क के सेट पर गाने 'अखियां तू' की शूटिंग हो रही थी और इस दौरान अजय और आमिर ने जूही के साथ इतना मजाक किया कि वो बस रोने ही वाली थीं। इससे नाराज जूही ने शूटिंग जारी रखने से इंकार कर दिया और अगले दिन वो शूटिंग के लिए नहीं आईं। 

शूटिंग के लिए जूही के ना आने पर अजय और आमिर उनके घर गए और आमिर ने उनसे माफी मांगी। हालांकि जूही के इस तरह शूटिंग पर ना आने से आमिर हैरान रह थे और इस बात से नाराज भी हुए। आमिर ने जूही को कहा कि तुम मुझसे लड़ सकती हो लेकिन इस तरह शूटिंग पर आना नहीं छोड़ सकतीं। आमिर जूही से इतने नाराज हो गए कि वो उनसे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं। इसके बाद दोनों ने करीब 4-5 साल बात नहीं की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

ऐसे हुई दोनों के बीच बात

जूही ने इस मुद्दे पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि सालों बाद कुछ हुआ, मैं आमिर से मिलने गई और कहा, 'आमिर वो बहुत बचकाना था।' इसपर आमिर ने कहा कि तुम पहले मुझसे बात करने क्यों नहीं आईं? आमिर को लगा मैं उनसे नाराज हूं और मुझे लगा कि वो मुझसे नाराज हैं। 

बता दें कि जूही चावला और आमिर खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया जिसमें तुम मेरे हो, दौलत की जंग, हम हैं राही प्यार के, कयामत से कयामत तक और इश्क जैसी फिल्मों में साथ काम किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर