Kabir Singh एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मॉल में की गुंडों की जमकर पिटाई, जानिए वजह

बॉलीवुड
Updated Oct 21, 2019 | 01:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फिल्म कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों चर्चा में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस के पास एक नहीं बल्कि कई प्रोजेक्ट्स हैं। जिसकी वो लगातार शूटिंग कर रही हैं।

 kiara advani
kiara advani 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों चर्चा में है
  • हाल ही में एक्ट्रेस लखनऊ के एक मॉल में गुडों की जमकर पिटाई की है
  • आने वाले दिनों कियारा गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और शेरशाह जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी

फिल्म कबीर सिंह में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली कियारा आडवाणी के पास एक नहीं बल्कि कई प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस इस वक्त अपनी पांचवीं फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्म इंदू की जवानी के लिए लखनऊ में हैं। जहां वो फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने लखनऊ के एक मॉल में गुडों की जमकर पिटाई की है।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग लखनऊ के एक मॉल में कर रही थी। जहां उन्होंने जमकर गुंडों की पिटाई की। बता दें कि एक्ट्रेस ने सच में किसी की पिटाई नहीं की। दरअसल एक सीन में उन्हें मॉल में शॉपिंग करते हुए कुछ गुडें छेड़ने लगते हैं। ऐसे में कियारा डरने के बजाए गुडों की जमकर पिटाई कर देती हैं। तभी शूट खत्म हो जाता है।

फिल्म में कियारा का किरदार बेहद खास में हैं। जी हां, फिल्म में वो एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं। जो कि डेटिंग एप का इस्तेमाल करती है जिसकी वजह से कई कॉमिकल सिचुएशन्स जन्म लेती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कबीर सिंह में बेहतरीन एक्टिंग करने के बाद एक्ट्रेस के पास कई शानदार फिल्में हैं। इन फिल्मों में वो अक्षय कुमार और करीना कपूर जैसे एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। बता दें कि कियारा ने बेहद कम समय में दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। वहीं कबीर सिंह में उनकी और शाहिद कपूर की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और शेरशाह जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूज में एक्ट्रेस को अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर