Kangana Ranaut ने भाई अक्षत के चेहरे पर लगाई हल्दी, नाना-नानी के घर शुरू हुई शादी की रस्में

Kangana Ranaut Brother Marriage: कंगना रनौत के भाई अक्षत नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की रस्में कंगना रनौत के नाना-नानी के घर पर शुरू हो गई हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

Kangana Ranaut Brother
Kangana Ranaut Brother 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के भाई अक्षत की शादी के रस्में शुरू हो गई है।
  • कंगना रनौत ने भाई की हल्दी सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है।
  • शादी के ये रस्में उनके पैतृक गांव भांबला में नाना-नानी के घर पर हो रही है।

मुंबई. कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत जल्द ही डायरेक्टर रितू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कंगना के नाना-नानी के घर इस शादी की रस्म शुरू हो गई है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी की वीडियो शेयर की है।  

कंगना रनौत के भाई की शादी की रस्में हिमाचल प्रदेश के मंडी स्थित उनके पैतृक गांव भांबला में हो रही है। वीडियो के साथ कंगना रनौत ने लिखा- आज मंडी में नाना के घर में अक्षत की बधाई रस्म। ये रस्म नाना-नानी द्वारा आयोजित की गई है।'

कंगना ने इस रस्म के बारे में समझाते हुए लिखा- 'इस रस्म के साथ ही शादी का न्योता देना शुरू हो जाता है।' वीडियो में कंगना रनौत अपने भाई के चेहरे पर ढेर सारी हल्दी लगा रही हैं। वीडियो में कंगना की मम्मी और परिवार की दूसरी महिलाएं भी नजर आ रही हैं। 

कजिन भाई की भी है शादी 
रिपोर्ट्स के मुताबिक  कंगना के चाचा के बेटे के भी शादी 21 और 22 अक्टूबर को है। कंगना इसमें भी शामिल होंगी। कुलदेवता को निमंत्रण देने के बाद कंगना पूजा-पाठ करने के बाद नाना-नानी घर आ गई हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शादी 12 नवंबर को होगी। कंगना और रंगोली ने भाई अक्षत और होने वाली भाभी ऋतु की सगाई की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं। आपको बता दें कि कंगना ने हाल ही में जयललिता की बायोपिक थलाइवी का शेड्यूल खत्म किया है। 

नवरात्रि में शेयर की थी फोटो
कंगना रनौत ने इससे पहले नवरात्रि के मौके पर फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- ' नवरात्रि में कौन-कौन व्रत रख रहा है। ये फोटो आज के सेलिब्रेशन के दौरान क्लिक की गई है। मैं भी व्रत रख रही हूं।'  

कंगना आगे लिखती हैं- 'इस दौरान मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज हो गई है। लगता है कि महाराष्ट्र की पप्पू सेना को मेरी बहुत याद आ रही है। मुझे इतना मिस मत करो। मैं वहां पर जल्द ही आने वाली हूं।' कंगना रनौत के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर