Thalaivi के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब इस तरह कर रही हैं कम

Kangana Ranaut weight loss: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपनी फ‍िल्‍म थलाइवी को लेकर व्‍यस्‍त हैं। जयललिता के जीवन पर आधारित इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया था।

Kangana Ranaut weight loss
Kangana Ranaut weight loss 
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म थलाइवी के लिए कंगना रनौत को बढ़ाना पड़ा वजन
  • पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है फ‍िल्‍म
  • हाल ही में सात महीने के ब्रेक के बाद कंगना ने की शूटिंग

Kangana Ranaut weight loss: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपनी फ‍िल्‍म थलाइवी को लेकर व्‍यस्‍त हैं। हाल ही में सात महीने के ब्रेक के बाद इसकी शूटिंग पूरी करने के ल‍िए कंगना रनौत साउथ के ल‍िए रवाना हुई थीं। इस बात की जानकारी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। जयललिता के जीवन पर आधारित इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया था। वजन बढ़ाने के लिए खाना खाने के अलावा वह हार्मोन की गोलियां भी खाती थीं। अब कंगना वजन कम करने की दिशा में प्रयास कर रही हैं। 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर योगासन करते हुए एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है और इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने बताया है कि वह वजन कम कर रही हैं। कंगना ने लिखा कि मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया था और अब वक्‍त आ गया है उसे कम करने का। मैं जल्‍दी उठती हूं और जॉगिंग के लिए जाती हूं। आपमें से कौन कौन मेरे इस सफर में साथ है? कंगना रनौत ने यह ट्वीट सुबह 6 बजे किया है। 

कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वहीं उनकी अगली फिल्म थलाइवी लगातार चर्चा में है। ये फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के जीवन पर बन रही है, जिसमें एक्ट्रेस से लेकर उनके मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम डांस की ट्रेनिंग ली है। फिल्म के एक गाने में 100 बैकग्राउंड डांसर भी होंगे।  इस गाने को साउथ की पॉपुलर कोरियोग्राफर गायत्री रघुराम कोरियोग्राफ कर रही हैं। ये गाना रेट्रो बेस्ड होगा। 'थलाइवी' का निर्देशन विजय कर रहे हैं। कंगना रनौत को जयललिता का लुक देने के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट का सहारा लिया गया है। हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना रनौत को ये लुक दिया है। जेसन मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैप्टन मार्वल और ब्लेड रनर 2049 के मेकअप आर्टिस्ट हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर