Deepika के छपाक लुक वाले विवादित टिकटॉक वीडियो को Kangana ने बताया असंवेदनशील, कहा- उन्हें माफी मांगनी चाहिए

Kangana Ranaut on Deepika Padukone Tiktok Video: कंगना रनौत ने हाल ही में दीपिका पादुकोण के छपाक लुक चैलेंज वाले टिकटॉक वीडियो पर चुप्पी तोड़ते हुए उसे असंवेदनशील बताया।

Kangana Ranaut on Deepika Padukone Tiktok Video
Kangana Ranaut on Deepika Padukone Tiktok Video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण के विवादित टिकटॉक वीडियो पर बोलीं कंगना रनौत
  • छपाक लुक रीक्रिएट करने को कंगना ने बताया असंवेदनशील
  • कहा- दीपिका को माफी मांगनी चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्हें अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। वे अक्सर देश में चल रहे मुद्दों पर बात करती हैं। हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण के विवादित टिकटॉक वीडियो को लेकर बात की। जिसमें छपाक के लुक को रीक्रिएट किया गया था। कंगना का मानना है कि दीपिका को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि रंगोली (चंदेल) एक एसिड अटैक सर्वाइवर है और उस वीडियो को देखकर उन्हें ठेस पहुंची। कभी-कभी, मार्केटिंग टीम अपने प्रचार के साथ ओवरबोर्ड चली जाती हैं और मुझे यकीन है कि दीपिका को इसके लिए कुछ स्पष्टीकरण देना होगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@stylebyami) on

 

कंगना ने बताया कि जो लोग मेरी बहन की तरह आहत हैं, उनसे माफी मांगी जानी चाहिए। ये कोई मेकअप लुक नहीं है और किसी को भी इसे अचीव करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए माफी मांगी जानी चाहिए और ऐसा करने में कोई बुराई नहीं है क्योंकि हम सभी गलतियां करते हैं।

 

 

बता दें कि अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका टिकटॉक स्टार से मिले। जिसमें उन्होंने अपने कुछ फेवरेट लुक्स बताए। इनमें दीपिका ने छपाक के लुक का भी जिक्र किया और टिकटॉक स्टार ने उसे रीक्रिएट किया। जिसके बाद दीपिका को जबरदस्त ट्रोल किया जाने लगा था।

कंगना से दीपिका के जेएनयू जाने के बारे में भी पूछा गया। जिस पर कंगना ने बताया कि मुझे लगता है कि महिलाओं को महिलाओं का समर्थन करना चाहिए और दीपिका ने जो किया है या करना चाहिए था, उस पर कमेंट करने वाली मैं कोई नहीं हूं। वे अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग कर रही थी, लेकिन अगर मुझे चॉइस दी जाती तो मैं टुकड़े टुकड़े गैंग के पीछे नहीं खड़ी होती।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कंगना फिल्म पंगा में कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाने वाली हैं। ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी। इसकी सीधी टक्कर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3डी से होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर