Kangana on Deepika JNU Visit: कंगना ने दीपिका के जेएनयू जाने पर तोड़ी चुप्पी, छपाक बॉयकॉट को लेकर कही ये बात

Kangana Ranaut on Deepika Padukone JNU Visit: दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर बहुत बवाल हुआ था। अब कंगना रनौत ने इस बारे में अपनी राय रखी है।

Kangana Ranaut on Deepika Padukone JNU Visit
Kangana Ranaut on Deepika Padukone JNU Visit  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर कही ये बात
  • कहा - दीपिका अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल कर रही हैं
  • छपाक के बॉयकॉट पर भी कंगना ने अपनी राय रखी

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। वे सिर्फ सिनेमा ही नहीं, देश में चल रहे करंट मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। इन दिनों देश में नागरिकता संशोधन बिल (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स (NRC) को लेकर हलचल मची हुई है। कई बॉलीवुड सेलेब्स इसे लेकर आवाज उठा चुके हैं। दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थीं। दीपिका के इस तरह जाकर स्टूडेंट्स से मिलने और उनका समर्थन करने को लेकर काफी बवाल हुआ। अब कंगना ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने दीपिका के जेएनयू जाने के बारे में पूछा गया। इस पर पंगा एक्ट्रेस ने बताया कि दीपिका को पता है कि वे क्या कर रही हैं और किस बात के लिए खड़ी हैं। दीपिका अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग कर रही हैं और दीपिका के इस कदम पर राय रखना उनके (कंगना के) लिए सही नहीं है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@stylebyami) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@deepikapadukone) on

 

हालांकि कंगना ने इसे लेकर अपनी स्थिति भी बताई। उन्होंने बताया कि वे 'टुकड़े टुकड़े' गैंग के पीछे नहीं खड़ी हैं। उनके मुताबिक वे उन लोगों को सपोर्ट नहीं करना चाहती हूं जो इस देश को विभाजित करना चाहते हैं। इतना ही नहीं कंगना ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे #BoycottChhapaak पर भी रिएक्शन दिया। उन्होंने बताया कि ये सच नहीं है कि सेलेब्स ने अपनी फिल्म के बहिष्कार की आशंका के कारण इस बारे में इसलिए बात नहीं की। अगर फिल्म अच्छी है तो ये जरूर काम करेंगी, फिर चाहे जो भी हो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@stylebyami) on

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कंगना की फिल्म पंगा आने वाली है। इसमें वे एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं, जो परिवार के जिम्मेदारी की चलते कबड्डी छोड़ देती है। लेकिन फिर एक बार इस खेल में वापसी करना चाहती है। फिल्म में पहली बार उनके साथ जस्सी गिल नजर आएंगे। पंगा 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर