कंगना रनौत ने पीएम मोदी के साथ शेयर की अपनी तस्‍वीर, तारीफ में ल‍िखे ये शब्‍द

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें धरती का सबसे ताकतवर शख्स बताया। कंगना ने पीएम संग तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात।

Kangana Ranaut with PM Narendra Modi
Kangana Ranaut with PM Narendra Modi 
मुख्य बातें
  • कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया धरती का सबसे शक्तिशाली शख्स
  • कंगना रनौत ने की पीएम मोदी संग फोटो शेयर कर ऐसी की तारीफ
  • मालूम हो कि कंगना पहले भी खुद को पीएम मोदी का फैन बता चुकी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अपनी बार बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं और इसके चलते वो हमेशा चर्चा में भी रहती हैं। कंगना ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया, जिसके चलते वो चर्चा में हैं।

कंगना रनौत ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग अपनी तस्वीर शेयर की और उनकी तारीफों के पुल बांधे। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, 'यकीनन इस धरती के सबसे शक्तिशाली और विनम्र शख्स। #WeLovePmModi'। मालूम हो कि कंगना रनौत इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी की तारीफ कर चुकी हैं। 

खुद को बताया था फैन

कंगना रनौत ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फैन बताया था और कहा था कि युवा महिला होते हुए मेरा मानना है कि हमारा रोल मॉडल सही होना चाहिए। मेरा मतलब है एक आम आदमी का ग्राफ और महत्वाकांक्षा । और जब हमारे पास कोई पीएम होता है जो चायवाला है तो मैं हमेशा कहती हूं कि यह उनकी नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है। मुझे लगता है कि वो सही रोल मॉडल हैं।'

सोशल मीडिया पर किया डेब्यू

मालूम हो कि कंगना रनौत ने हाल ही में अपना ट्विटर अकाउंट संभालना शुरू किया है। इससे पहले उनकी टीम ये ट्विटर हैंडल संभालती थी। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया था कि वो इस प्लैटफॉर्म की ताकत को समझती हैं। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वो कहती हैं, 'मुझे फिल्मों में काम करते करीब 15 साल हो गए हैं और इन 15 सालों में ऐसे कई मौके आए हैं जब मुझपर सोशल मीडिया जॉइन करने का प्रेशर रहा है।' कंगना ने कहा कि उन्होंने करोड़ों की डील केवल इसलिए छोड़ दी कि क्योंकि उनके सामने सोशल मीडिया पर आना पड़ेगा। लेकिन अब वो सोशल मीडिया से जुड़ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर