इंदिरा गांधी के लुक में होगा कंगना रनौत का ट्रांसफॉर्मेशन, इस दिन इमरजेंसी से जारी होगा फर्स्ट लुक

Kangana Ranaut Emergency film first look: कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वालीं हैं। जानिए कब और कहां रिलीज होगा कंगना रनौत का फर्स्ट लुक...

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी।
  • इमरजेंसी से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक जल्द ही जारी होगा।
  • फिल्म में एक्टिंग के अलावा कंगना इसे प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर रही हैं।

Kangana Ranaut Emergency First Look. 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब फिल्म इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली हैं। कंगना इस फिल्म की एक्ट्रेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म कंगना की प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी हुई है। अब फिल्म से जल्द ही कंगना रनौत का फर्स्ट लुक भी जल्द ही जारी होने वाला है।  
 
इमरजेंसी (Kangana Ranaut Emergency look) में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल निभा रहीं कंगना रनौत का फर्स्ट लुक गुरुवार 14 जुलाई 2022 को रिलीज होगा। इंदिरा गांधी के लुक में ढलने के लिए कंगना ने विषय और जिस काल पर फिल्म आधारित है, उस पर काफी ज्यादा रिसर्च की है। दुनिया की सबसे मजबूत और लोकप्रिय राजनेता के लुक में आने के लिए सही प्रोस्थेटिक्स और व्यवहार की जरूरत होगी। ऐसे में उन्हेंने ऑस्कर अवॉर्ड जीते चुके मेकअप आर्टिस्ट डेविड मैलिनोवस्की को ये काम सौंपा। डेविड को साल 2017 में द डार्केस्ट आवर के लिए बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइल का अकादमी अवॉर्ड मिला था।       

Kangana Ranaut

Also Read: यह शख्स कंगना रनौत को फिल्म इमरजेंसी में बनाएगा इंदिरा गांधी, एक्ट्रेस का ट्रांसफॉरमेशन करेगा यह सितारा

यहां जारी होगा कंगना का लुक
कंगना रनौत ने फिल्म के बारे में कहा, 'इमरजेंसी की घटना देश के राजनीतिक इतिहास में एक मील का पत्थर थी। वह उस दौर को बड़े पर्दे पर लाने के लिए बेहद उत्सुक हैं। कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस से कहा है कि वह फिल्म से उनके फर्स्ट लुक का इंतजार करें। ये लुक उनकी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी होगा। गौरतलब है कि 25 जून 2022 को इमरजेंसी की वर्षगांठ के मौके पर कंगना रनौत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अखबार की एक क्लिप शेयर की थी। 

कंगना ने क्लिपिंग के साथ लिखा था- 'ये दुनिया के इतिहास की सबसे नाटकीय घटनाओं से एक थी। आज ही के दिन देश में आपातकाल की घोषणा हुई थी। ये किस कारण से हुई और क्यों हुई इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थीं। यह घटना अपने आप में एक भव्य पैमाने पर एपिक फिल्म की हकदार है। अगले साल आपसे थिएटर पर मिलते हैं।' वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इमरजेंसी के अलावा फिल्म तेजस में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर