Dhaakad: सतपुड़ा की वादियों में 'धाकड़' की शूटिंग करेंगी कंगना रनौत, स्‍नाइपर्स थामे आएंगी नजर

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Dec 10, 2020 | 20:47 IST

Kangana Ranaut film Dhaakad: सतपुड़ा की खूबसूरत वादियों में बसी विद्युत नगरी सारनी एवं कोल नगरी पाथाखेड़ा की खूबसूरती कंगना रनौत की फ‍िल्‍म धाकड़ में देखने को मिलेगी।

Kangana Ranaut in Dhaakad
Kangana Ranaut in Dhaakad 
मुख्य बातें
  • सतपुड़ा की खूबसूरत वादियों में शूटिंंग करने जाएंगी कंगना रनौत
  • एक्‍शन फ‍िल्‍म धाकड़ के ल‍िए मेकर्स ने चुनी है यह लोकेशन
  • कंगना की फ‍िल्‍म धाकड़ को रजनीश घई डायरेक्‍ट कर रहे हैं

Kangana Ranaut film Dhaakad: सतपुड़ा की खूबसूरत वादियों में बसी विद्युत नगरी सारनी एवं कोल नगरी पाथाखेड़ा की खूबसूरती आगामी दिनों में फिल्मों में देखने को मिलेगी। यहां कंगना रनौत व अर्जुन रामपाल की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग प्रस्तावित है। ये वादियां मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हैं। बैतूल के कलेक्टर राकेश सिंह से फिल्म यूनिट के लोगों ने मुलाकात की और फिल्म की शूटिंग के लिए प्रस्तावित तैयारियों की जानकारी दी। कलेक्टर ने टीम को आश्वस्त किया कि आवश्यक अनुमतियां और औपचारिकताएं पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग में जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जिले में फिल्म निर्माण से जहां एक ओर यहां की खूबसूरती फिल्मी दुनिया में प्रदर्शित होगी, वहीं अन्य फिल्म निर्माता भी फिल्म शूटिंग के लिए आकर्षित होंगे। दूसरी ओर, जिले में टूरिज्म को भी बढ़ावा मिलेगा।

फिल्म शूटिंग यूनिट के जुल्फिकार ने बताया कि गुरुवार को उनकी टीम ने कलेक्टर से मुलाकात की है और फिल्म निर्माण से संबंधित आवश्यक जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल व दिव्या दत्ता हैं।

ऐसा था कंगना का फर्स्‍ट लुक

बॉलीवुड की क्‍वीन कही जाने वाली अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों फ‍िल्‍म थलाइवी की शूटिंग पूरी कर रही हैं और जल्‍द ही फ‍िल्‍म धाकड़ की शूटिंग शुरू करेंगी। बीते साल इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक आया था जिसमें दोनों हाथों में स्‍नाइपर्स थामे कंगना रनौत दमदार नजर आई थीं। धाकड़ एक एक्शन फिल्म है जिसे भारत के अलावा कई विदेशी लोकेशंस पर शूट किया जाएगा। इस फ‍िल्‍म को रजनीश घई डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर