यश और रूही के फनी वीडियोज शेयर करने पर Karan Johar ने मांगी माफी, ये है वजह

Karan Johar apology: लॉकडाउन में करण जौहर अपने बच्चों रूही और यश के साथ फनी वीडियोज शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है।

Karan Johar apologies for sharing videos of his twins roohi and yash
Karan Johar apologies for sharing videos of his twins roohi and yash  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने ट्विटर पर मांगी माफी
  • यश और रूही के वीडियोज को लेकर माफी मांगी
  • सेलेब्स को लेकर एक वीडियो किया शेयर

कोरोना वायरस के चलते 3 मई तक लॉकडाउन है। सिर्फ भारत ही नहीं, कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सेलेब्स भी अपने घर पर रहकर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। जहां ज्यादातर लोगों इन वीडियोज को देखकर हल्का महसूस करते हैं, वहीं कुछ लोगों को सेलेब्स के ऐसे वीडियोज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं। इन दिनों बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही जौहर की क्यूट वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है। 

दरअसल हाल ही में करण ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें कुछ लोग सेलेब्स की उनकी पोस्ट के लिए आलोचना कर रहे हैं और उन्हें व्यंग्यात्मक रूप से शुक्रिया कह रहे हैं। इसी को देखकर करण को लगा कि उनके वीडियोज शायद कुछ लोगों के लिए असंवेदनशील हो सकते हैं। करण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इससे मुझे बहुत धक्का लगा और मुझे अहसास हुआ कि मेरी कई पोस्ट्स बहुत लोगों के लिए असंवेदनशील हो सकती हैं। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं और ये जानबूझकर नहीं था। लेकिन इससे भावनात्मक दूरदर्शिता की कमी हो सकती है। आई एम सॉरी। 

हालांकि करण के ट्वीट करने के बाद कई लोग उनके सपोर्ट में आए और कहा कि यश और रूही के वीडियोज सकारात्मकता लाते हैं और उन्हें हंसाते हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपके जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ आपके वीडियो हमें हंसाते हैं और हम उन्हें देखकर मुस्कुराते हैं और दुनिया की हर चीज को भूल जाते हैं। नकारात्मकता के समय में अपने वीडियो को देखना सकारात्मकता से भरा होता है। पोस्ट करते रहो सर! वहीं दूसरे ने लिखा कि आपके बच्चे और वीडियोज हर किसी के चेहरे पर मुस्कान देते हैं।

आपको बता दें कि करण अपने बच्चों के साथ वीडियोज शेयर करते हैं। जिसमें अक्सर रूही और यश उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आते हैं। वे कभी उनकी सिंगिंग को लेकर तो कभी उनके फैशन को लेकर उन पर कमेंट करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Well guess which animal I remind them of? #lockdownwiththejohars #toodles #season 2 @officialpeppa A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
He’s off to london and she has pronounced me elderly! Such is my life! #lockdownwiththejohars A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें करण ने रूही से पूछा कि अगर मैं कोई जानवर होता तो कौनसा होता। इस पर रूही ने जवाब दिया, 'हाथी।' ये सुनकर करण की भी हंसी छूट गई। बता दें कि सिर्फ करण ही नहीं, अन्य सेलेब्स भी लोगों को चीयरअप करने के लिए कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर