Coronavirus को लेकर बोलीं करीना कपूर, फैंस को कहा- घबराएं नहीं बल्कि करें ये काम

दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक करीब 4300 मौत हो चुकी हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने फैंस से का कि घबराए नहीं बल्कि ये काम करें।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor  
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने कोरोना वायरस को लेकर फैंस से की अपील
  • करीना ने कहा ना ही घबराएं और ना ही घबराहट का कारण बनें
  • एक्ट्रेस ने फैंस को सलाह दी है कि सही माध्यम से सही जानकारी हासिल करें

कोरोना वायरस दुनिया के कई देशों में फैल चुका है और इसने अब भारत में भी अपने पैर फैला लिए हैं। इसका असर स्कूल, कॉलेजों के साथ- साथ फिल्मों पर भी पड़ रहा है। कोरोना के चलते देश की राजधानी दिल्ली में 31 मार्च तक के लिए सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स अपने फैंस से लगातार अपना ध्यान रखने की और सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं। 

अब एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी जानलेवा कोरोना वायरस से जुड़ा एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और लोगों से ना घबराने की अपील की है। करीना ने लिखा, 'यहां हर मिनट नई जानकारी सामने आ रही है जो हर किसी को डराने वाली है लेकिन हम सही जगह से सही जानकारी हासिल करने की जरूरत है। ना घबराएं और ना ही घबराहट का कारण बनें। आपके काम का असर आपके आसपास के लोगों पर पड़ता है। पूरी दुनिया में कोशिश जारी है और हम सबको अपनी हिस्सेदारी देनी चाहिए, चाहे वो छोटी ही हो। सुरक्षित रहें। लव यू ऑल।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

परिणीति चोपड़ा ने की थी फैंस से ये अपील

मालूम हो कि इससे पहले कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर फैंस से अपना ख्याल रखने और सावधानी बरतने की अपील कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें वो मास्क पहने नजर आ रही थीं। इसे पोस्ट कर उन्होंने फैंस से खुद को कोरोना वायरस से बचाने और सुरक्षित रहने की अपील की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज डेट टली

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट टल गई है। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्ममेकर्स ने इसकी रिलीज को आगे खिसकाने का फैसला किया है। फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अक्षय ने फैंस से कहा, 'अपने दर्शकों की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिल्म रिलीज को टालने का फैसला लिया गया है। आखिरकार आपकी सुरक्षा सबसे पहले है। तब तक फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता बनाए रखें। अपना ध्यान रखें और स्ट्रॉन्ग रहें।' 

मालूम हो कि कोरोना वायरस के चलते देश की राजधानी दिल्ली, जम्मू कश्मीर और केरल में 31 मार्च तक के लिए स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं। वहीं 22 मार्च तक उत्तर प्रदेश में भी सभी स्कूल- कॉलेज बंद रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर