रणबीर- आलिया की शादी में करीना कपूर ने ली फैमिली फोटो, दोनों बेटों ने इस तरह बिगाड़ दिया काम

Kareena Kapoor Shares Family Photo: एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से अपनी फैमिली फोटो शेयर की है। ये तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने बताया कि किस तरह फैमिली फोटो लेना बहुत मुश्किल काम है।

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan
Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान ने शेयर की फैमिली फोटो।
  • करीना की ये फोटो रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की शादी की है।
  • ये फोटो शेयर कर करीना ने बताया कि फैमिली फोटो लेना कितना मुश्किल काम है।

Kareena Kapoor Khan Family Photo: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई थी, जिसके बाद कल यानी 14 अप्रैल को दोनों परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। शादी में दोनों परिवारों के लोग शामिल हुए। शादी के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें सामने आ रही हैं। 

ये भी देखें: करीना ने पहनी बेटे जेह के आउटफिट से मैच करती साड़ी, तैमूर ने कॉपी किया पापा सैफ का फैशन

करीना कपूर ने शेयर किया ये पोस्ट

रणबीर कपूर की कजिन बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की है जो काफी खास है। दरअसल यह फैमिली फोटो हैं जिसमें करीना के अलावा उनके पति सैफ अली खान और दोनों बेटे तैमूर व जेह अली खान नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने बताया कि एक फैमिली फोटो लेना कितना मुश्किल होता है। इसके बाद करीना ने फोटो के बारे में बताते हुए लिखा, 'सैफू प्लीज फोटो के लिए स्माइल करो.. टिम अपनी उंगली नाक से बाहर निकालो.. जेह बाबा यहां देखो.. मैं: अरे कोई फोटो लो यार... क्लिक। और ऐसे मुझे यह बेस्ट तस्वीर मिली।'

करीना ने पहने थे ये कपड़े

मालूम हो कि रणबीर- आलिया की शादी में करीना कपूर भी पहुंची थीं। इससे पहले वो मेहंदी के फंक्शन में भी पहुंची थीं। उनके अलावा करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर और पिता रणधीर कपूर भी शादी का हिस्सा बने थे। शादी में करीना ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया पेस्टल पिंक जरी एंब्रॉयड्री वाली ऑर्गेन्जा साड़ी पहनी। इसके साथ करीना ने नेकलेस, झुमके, मांगटीका और साथ में स्टाइलिश बैग कैरी किया था। 

पांच साल डेट करने के बाद आलिया- रणबीर ने की शादी

बता दें कि रणबीर और आलिया पिछले करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ काम कर रहे हैं। हालांकि आलिया ने बताया था कि वो काफी छोटी थीं तभी से रणबीर को पसंद करती थीं और रणबीर पर उनका क्रश था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर