सैफ अली खान से बैडमिंटन गेम में हारीं करीना कपूर, अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग करेंगी मुकाबला

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पति सैफ अली खान के साथ बेडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं। देखें दोनों में से कौन है बेहतर प्लेयर।

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan
Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan 
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने पति सैफ अली खान संग खेला बेडमिंटन।
  • करीना और सैफ में से कौन है बेहतर खिलाड़ी?
  • देखें करीना कपूर ने कौन सा वीडियो शेयर किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वो पति सैफ अली खान के साथ भी फोटोज व वीडियोज शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो बेहद खास है। इस वीडियो में ये स्टार कपल बेडमिंटन खेलता नजर आ रहा है। 

करीना कपूर ने किया ये पोस्ट

करीना ने जो वीडियो शेयर की इसमें वो व्हाइट पैंट्स और ब्लैक टैंक टॉप पहने दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स शूज पहने और हाई बन बनाया। वहीं दूसरी तरफ सैफ ब्लू शर्ट और ऑरेन्ज शॉर्ट्स पहने हुए हैं। उन्होंने भी स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं। दोनों साथ में मजेदार गेम खेलते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर करीना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा को टैग किया और पूछा, 'मंडे को कुछ स्पोर्ट पति के साथ, यह बुरा नहीं है। अमृता तुम गेम के लिए तैयार हो?'

Also Read: ब्लू जंप सूट में करीना कपूर की रैंप वॉक नेटिजन्स को नहीं आईं पसंद, यूजर बोला- नमस्ते करीना आंटी

अमृता और सोहा ने किया ये कमेंट

करीना कपूर ने इस पोस्ट में अमृता को टैग किया जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनके कमेंट का जवाब दिया। अमृता ने कमेंट कर लिखा, 'हाहाहा तुम हमारे साथ खेल सकती हो करीना।' वहीं पोस्ट पर सोहा ने कमेंट कर लिखा, 'मैं अमृता के बारे में नहीं जानती लेकिन मैं तैयार हूं।'

Also Read: भारतीय रेलवे पर कमेंट कर बुरी फंसी करीना कपूर, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लगाई एक्ट्रेस की क्लास

लाल सिंह चड्ढा में आईं नजर

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं। फिल्म से एक्टर्स और मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। करीना अब हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की बात करें तो वो फिल्म विक्रम वेधा में नजर आएंगे, जिसमें ऋतिक रोशन भी अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर