बॉलीवुड में कोरोना बम फूटा तो करीना कपूर बोलीं- 'मुझ पर दोष डालना ठीक नहीं', इस इंसान को बताया स्‍प्रेड का जिम्‍मेदार

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान कोरोना ग्रसित हैं। बीते दिनों करीना कपूर बहन करिश्मा के साथ करण जौहर के घर भी पार्टी में गई थीं जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान कोरोना ग्रसित हैं।
  • दो दिन पहले ही करीना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
  • करण के घर पर सेलिब्रेशन था और उस पार्टी के बाद कोरोना विस्‍फोट।

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान कोरोना ग्रसित हैं। बीते दिनों करीना कपूर बहन करिश्मा के साथ करण जौहर के घर भी पार्टी में गई थीं जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर करण के घर पर सेलिब्रेशन था और रिपोर्ट का दावा है कि यहीं से कोरोना विस्‍फोट हुआ। करीना के बाद अभिनेता सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। बॉलीवुड में एक पार्टी की वजह से फूटे कोरोना बम के बाद लोगों ने इन सितारों को न‍िशाने पर ले लिया है, वहीं बीएमसी ने भी इसे लापरवाही का नतीजा बताया है ।

सोशल मीडिया पर यूजर्स करीना कपूर को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के दो दिन बाद करीना कपूर की ओर से बयान आया है। करीना कपूर के गैर जिम्मेदाराना रवैए को लेकर चल रही खबरों के बाद उनके प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया है। करीना के प्रवक्ता ने कहा- "करीना पूरे लॉकडाउन में अपनी जिम्मेदारी निभाती रहीं। उन्‍होंने प्रोटोकॉल का हर बार पालन किया। दुर्भाग्य से, इस बार उन्हें और अमृता अरोड़ा को एक पर्सनल डिनर पार्टी में कोरोना संक्रमण हो गया।"

Also Read: करीना समेत 4 लोग कोरोना संक्रमित, करण जौहर की पार्टी के बाद हुआ कोविड विस्‍फोट

करीना के प्रवक्‍ता ने आगे कहा कि इस पार्टी के बाद कोरोना फैलने के लिए उन पर दोष डालना सही नहीं और यह कहना सही नहीं है कि वह गैर-जिम्मेदार रही हैं। इस पार्टी में एक सदस्य था जो कोरोना संक्रमण फैलाने के लिए जिम्मेदार है। वो बीमार था और पार्टी के दौरान खांस रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सदस्य सोहेल खान की पत्नी और डिजाइनर सीमा खान हैं। भिनेता सोहेल खान की पत्‍नी सीमा खान का रिजल्‍ट भी पॉजिटिव है। 

कोरोना विस्‍फोटे के बाद बीएमसी की मेडिकल टीम करीना की बिल्डिंग में RT PCR टेस्ट करने में लग गई है। वही  BMC की टीम ने करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और करण जौहर की बिल्डिंग कंपाउंड को सीज कर दिया है। वहीं टीम ने यहां के एरिया को सैनिटाइज भी किया। मंगलवार दोपहर 12 बजे तक 20 से ज्यादा लोगों के सैंपल कलेक्ट किए जा चुके थे। इन सबका RT-PCR टेस्ट कराया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर