Bhool Bhulaiyaa 2 advance booking: आधी कीमत में बिक रहे भूल भुलैया 2 के टिकट, एडवांस बुकिंग से इतनी कमाई का अनुमान

Bhool Bhulaiyaa 2 advance booking: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'भूल भूलैया 2' 20 मई को रिलीज हो रही है और इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

Bhool Bhulaiyaa 2 advance booking:
Bhool Bhulaiyaa 2 advance booking: 
मुख्य बातें
  • भूल भूलैया 2' 20 मई को रिलीज हो रही है
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं लीड रोल में
  • फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है

Bhool Bhulaiyaa 2 advance booking: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'भूल भूलैया 2' 20 मई को रिलीज हो रही है और इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। उसकी टिकट प्राइस बाकी फिल्मों से कम रही है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिनेपोलिस अंधेरी में भूल भुलैया की एडवांस बुकिंग टिकट की प्राइस 180 रुपये हैं, जो केजीएफ 2 के लिए करीब 300 रुपये थी। इसकी वजह है कि हिंदी फिल्मों का लगातार बॉक्स ऑफिस पर पिटना। कन्नड़ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के सामने कई हिंदी फिल्मों ने घुटने टेक दिए। 

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हीरोपंती 2, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34 ने केजीएफ 2 के आगे घुटने टेक दिए हैं। हाल ही में 13 मई को रणवीर सिंह की जयेश भाई जोरदार रिलीज हुई लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर चार ही दिन में पस्त हो गई। ऐसे में 'भूल भूलैया 2' के मेकर्स घबराए तो है हीं। इसलिए उन्होंने टिकट की की कीमतों को कम रखने का फैसला किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग से ही इसकी कमाई 4-5 करोड़ रुपये (Bhool Bhulaiyaa 2 Advance Booking ) होने वाली है।

Also Read: चुड़ैलों के बीच शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, तस्वीर शेयर कर दी ये नसीहत

मेकर्स की सोच है कि टिकट प्राइस कम होने की वजह से शायद दर्शकों की बड़ी संख्या फिल्म देखने आए। हालांकि इस फिल्म के सामने केजीएफ 2 नहीं, कंगना रनौत चुनौती लेकर आ रही हैं। भूल भुलैया 2 की टक्कर कंगना रनौत की धाकड़ से देखने को मिलेगी।

दोनों सितारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। ऐसे में देखना होगा कि दोनों फिल्म एक दूसरे की कमाई को कितना प्रभावित करेंगी। भूल भुलैया 2, 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया की सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन अहम किरदार में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर