कार्तिक आर्यन की पहली कार थी 'थर्ड हैंड', बताया- रेड कार्पेट इवेंट में ऑटो से जाता था

Kartik Aaryan Talks About His First Car: कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री के नामी और सफल एक्टर्स की लिस्ट में अपनी जगह बना चुके हैं। अब एक्टर ने बताया कि उनकी पहली कार थर्ड हैंड थी, जिसमें कई परेशानियां थीं।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से किया था बॉलीवुड डेब्यू।
  • कार्तिक ने 4-5 बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद खरीदी थी पहली कार।
  • कार्तिक ने बताया कि उनकी पहली कार थर्ड हैंड थी, जो खस्ताहाल थी।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे नामी और चर्चित एक्टर्स में से एक हैं। जहां बीते कुछ समय में कई नामी और बड़े एक्टर्स की फिल्में फ्लॉप हो गईं उस बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। 

पहली कार थी थर्ड हैंड

कार्तिक के पास आज भले ही सबकुछ हो लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो बॉलीवुड में 4-5 फिल्में करने के बाद अपनी पहली कार खरीद पाए थे। कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री के बाद जो पहली कार खरीदी थी, वो तब खरीदी थी जब उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। कार्तिक ने बताया कि इस थर्ड हैंड कार में कई परेशानियां थीं। कार में लीकेज प्रॉब्लम थी साथ ही इसका दरवाजा भी नहीं खुलता था। इसके साथ ही उन्होंने वो समय भी याद किया जब वो ऑटो से रेड कार्पेट इवेंट में पहुंचते थे। 

Also Read: कार्तिक आर्यन का क्या इस एक्ट्रेस से हुआ झगड़ा, कभी बॉलीवुड में थे दोनों की फ्रेंडशिप के चर्चे

कार्तिक ने बताई ये बात

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, 'जब मैं इंडस्ट्री में आया तो मेरे पास कार नहीं थी। प्यार का पंचनामा, आकाश वाणी में अभिनय करने के बाद और अपनी चौथी या पांचवीं फिल्म के बाद मैंने पहली कार खरीदी। मैंने बड़ी मुश्किल से थर्ड-हैंड कार खरीदी, जो मुझे लगभग 60,000- 65,000 रुपये में मिली थी। उस कार का दरवाजा नहीं खुलता था। यह स्ट्रगल नहीं है बल्कि यह फनी है इसलिए मैं यह बता रहा हूं। मेरे पास ड्राइवर नहीं था, मैं खुद गाड़ी चलाता था। मैंने कार खासतौर पर इसलिए ली क्योंकि जब मैं रेड कार्पेट इवेंट्स में जाता था तो ऑटो से जाता था या किसी से लिफ्ट लेता था या किसी के साथ बाइक पर जाता था।'

कार में होती थी लीकेज

कार्तिक ने बताया कि उनकी कार में लीकेज की समस्या भी थी। इस बारे में एक्टर ने कहा, 'उस कार में लीकेज की समस्या भी थी और बारिश में उसमें पानी टपकता था। ऊपर पानी जमा हो जाएगा और ड्राइवर सीट के ऊपर टपकता था। इसलिए गाड़ी चलाते समय वो पानी मेरे ऊपर गिरता था।'

Also Read: क्या हुआ ऐसा कि यूरोप में कार्तिक आर्यन को साबित करनी पड़ी अपनी पहचान? एक्टर बोले- मैं आधार कार्ड दूं?

गिफ्ट में मिली महंगी कार

मालूम हो कि 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को भारत की पहली मैक्लॉरेन जीटी कार गिफ्ट की, जिसकी कीमत करीब 4.7 करोड़ रुपये है। बता दें कि इस फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर