Bhool Bhulaiyaa 2: ढोंगी बाबा बन कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ये वीडियो, देखते ही यूजर ने कहा-सस्ता वाला अक्षय

Kartik Aaryan New Video: एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म भुलभुलैया 2 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, हाल ही में सेट से एक वीडियो सामने आया है।

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan 
मुख्य बातें
  • जयपुर में 'भुलभुलैया 2' की शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन।
  • सेट से कार्तिक आर्यन ने शेयर किया एक वीडियो।
  • वीडियो को देखते ही यूजर्स ने किया एक्टर को ट्रोल।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन 'लव आज कल' के बाद अपनी नई फिल्म भुलभुलैया 2 शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में सेट से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन ढोंगी बाबा के लुक में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कार्तिक बिल्कुल अक्षय कुमार की तरह दिख रहे हैं, लेकिन लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया। वीडियो में कार्तिक हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा- इस लुक में स्माइल ही नहीं रुकती'। कार्तिक आर्यन इस वक्त फिल्म की शूटिंग जयपुर में कर रहे हैं। बता दें कि कार्तिक इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। 'पति पत्नी और वो' के बाद वो फिल्म लव आज कल में नजर आए।

हालांकि फिल्म लव आज कल लोगों को खास पसंद नहीं आई। 'लव आज कल' में सारा अली खान के साथ केमिस्ट्री भले ही चर्चा में रहीं हो लेकिन कहानी और एक्टिंग के मामले में फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई।

 

 

लोगों ने किया ट्रोल
वहीं हाल ही में इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कार्तिक आर्यन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा 50 रुपये काट ओवर एक्टिंग का। दूसरे यूजर ने लिखा-चिरकुट दिख रहा है अक्की की कॉपी मत कर। कुछ नया ट्राई कर अक्की नहीं बन सकता तू। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा-सस्ता वाला अक्षय। बता दें कि यूजर्स इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले भी कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में वो तेरी आंखे भुलभुलैया गाते दिखाई दे रहे थे।

 

 

 

 

 

 

इन फिल्मों में भी कार्तिक आर्यन आएंगे नजर
एक्टर भुलभलैया 2 के बाद एक्टर दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वो जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो लुका छिपी 2 में भी नजर आएंगे। दरअसल लुका छिपी के हिट होने के बाद मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं भुलभुलैया 2 इसी साल 31 जुलाई को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर