Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding First Photos: कैटरीना-विक्की बने पति-पत्नी, हिंदू रिवाज से शादी के बाद आईं फोटोज

Katrina Kaif and Vicky Kaushal first pics after wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हो चुकी है। दोनों की शादी के बाद पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। गुरुवार देर रात दोनों एक्टर्स रिसेप्शन की मेजबानी भी करेंगे।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे, देर रात होगा रिसेप्शन।
  • हिंदू रीति के साथ शाही अंदाज में सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में हुआ समारोह।
  • दुल्हन बनकर डोली में मंडप पहुंचीं कैटरीना, रथ और घोड़ों से पहुंचे विक्की कौशल

Katrina Kaif Vicky Kaushal Shaadi Photo: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड जगत में कई दिनों की लगातार चर्चा के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए और कथित लवबर्ड्स बी टाउन कपल अब पति-पत्नी बन गए हैं। बॉलीवुड की शादीशुदा जोडियों की लिस्ट में विक्की कौशल और कटरीना कैफ का नाम जुड़ गया है। राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की है।

कैटरीना-विक्की का रिश्ता आधिकारिक यानी ऑफिशियल हो गया है। दोनों की शादी कुछ करीबी लोगों की उपस्थिति में संपन्न हुई है। गुरुवार, 9 दिसंबर को ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल देर रात रिसेप्शन पार्टी भी देने जा रहे हैं।

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding First Photo

साल की सबसे बड़ी शादी में चंद मेहमानों को ही शरीक होने का मौका मिला। फिलहाल न्यूलीमैरिड कपल विक्की-कटरीना की शादी के बाद उनका परिवार जश्न में डूबा है और नाच-गाने का माहौल भी जारी है।

Vicky Kaushal and Katrina kaif wedding photos

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद पहली तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्‍थान की एक बेहद खूबसूरत लोकेशन पर कैटरीना और व‍िक्‍की की शादी में करीब 120 मेहमान शामिल हुए। ऐसा भी कहा जा रहा है क‍ि सात फेरों से पहले कैटरीना और व‍िक्‍की अपनी शादी को रज‍िस्‍टर भी करा चुके हैं।

रॉयल थीम वाली इस वेड‍िंग में जहां कैटरीना डोली में बैठकर शादी समारोह वाली जगह यानी मंडप तक आईं वहीं विक्की कौशल 7 घोड़ों वाले रथ पर सवार होकर पहुंचें। अब फैंस को रात में होने जा रही र‍िसेप्‍शन पार्टी का इंतजार है, जिसकी सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है।

कथित तौर पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी के दौरान जमकर सेलिब्रेशन हुआ और इस दौरान 4.5 लाख रुपए का एक बेहद कीमती केक भी काटा गया।

Katrina kaif and Vicky Kaushal wedding photo

कैटरीना कैफ जहां बॉलीवुड की मशहूर और ह‍िट एक्‍ट्रेस में से हैं, वहीं व‍िक्‍की कौशल इंडस्‍ट्री के उभरते नाम हैं। उरी व शहीद ऊधम स‍िंह की बायोपिक से खुद को साब‍ित कर चुके हैं। दोनों की शादी को लेकर बीते एक महीने से काफी सुगबुगाहट थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर