KGF 2 Box office collection Day 7: सात दिन में 250 करोड़ पार, जानें केजीएफ 2 का दुनियाभर में कुल कलेक्शन

KGF 2 Box Office Collection Day 7 Total Income: यश, संजय दत्त, रवीना टंडन स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है।

KGF 2 Box Office Collection Day 7 Total Income
KGF 2 Box Office Collection Day 7 Total Income 
मुख्य बातें
  • सुपरस्टार यश, संजय दत्त, रवीना टंडन स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।
  • सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म की कमाई भी 676 करोड़ के पार हो गई है।
  • यश-स्टारर फिल्म अगले हफ्ते 1000 करोड़ रुपये का मार्क क्रॉस कर जाएगी।

KGF 2 Box Office Collection Day 7 Total Income Worldwide: सुपरस्टार यश, संजय दत्त, रवीना टंडन स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने केवल हिंदी भाषा में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। वहीं देशभर में सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म की कमाई भी 676 करोड़ के पार हो गई है। फिल्म हिंदी के अलावा तेलेगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल में रिलीज हुई है। यश-स्टारर फिल्म अगले हफ्ते 1000 करोड़ रुपये का मार्क क्रॉस कर जाएगी।

फिल्म ने पहले दिन यानि गुरुवार को 53.95 करोड़, दूसरे दिन शुक्रवार को 46.79 करोड़, तीसरे दिन शनिवार को 42.90 करोड़, चौथे दिन रविवार को 50.35 करोड़ रुपये और पांचवे दिन सोमवार को 25.57 करोड़ की कमाई की थी और इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 200 करोड़ के पार हो गई थी। छठे दिन फिल्म की कमाई 19.14 रही करोड़ रुपये रही। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने 6 दिन में 238 करोड़ रुपये कमाए हैं और सातवें दिन (बुधवार) को 16.35 करोड़ की कमाई के साथ हिंदी वर्जन में कुल कमाई 255.05 करोड़ हो गई है।

ये भी पढ़ें: सिनेमाघरों में रॉकी का तूफान, केजीएफ 2 बनी सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म

इस फिल्म ने तमाम फिल्मों को पानी पिला दिया है जबकि बाहुबली जैसी फिल्म को भी घुटने टेकने को मजबूर कर दिया।  बता दें कि तरण आदर्श के अनुसार हिंदी सिनेमा में सबसे तेज 250 करोड़ रुपए कमाने का रिकॉर्ड केजीएफ-2 के नाम है। केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी बॉक्सऑफिस में एकलौती ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दो दिन 50 करोड़ से ऊपर का नेट बिजनेस किया। 

यह फिल्म दुनियाभर में लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुआ है और सात दिन में कमाई का ऐसा कीर्तिमान बना रही है जिसे ब्रेक करना आसान नहीं होने वाला है। फिल्म ने अब तक जितनी कमाई की है वो बाहुबली 2 जैसी फिल्म के लाइफटाइम क्लेक्शन से ज्यादा है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर