KGF: Chapter 2 Box Office Collection Day 40: यश की 'केजीएफ-2' का जादू बरकरार, फिल्म ने कनाडा में तोड़े कई रिकॉर्ड

KGF: Chapter 2 Box Office Collection day 40: एक्टर यश स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज हुए 40 दिन हो गए हैं और अब तक फिल्म की शानदार कमाई जारी है। फिल्म ने कनाडा में भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

KGF 2 Breaks Records In Canada
KGF 2 Breaks Records In Canada 
मुख्य बातें
  • यश स्टारर फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की शानदार कमाई जारी।
  • फिल्म ने अब कनाडा में तोड़े कई बड़े रिकॉर्ड।
  • जानें 40 दिन में फिल्म ने कमाए कितने करोड़।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के बाद से छाई हुई है और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और रिलीज के 40 दिन में फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और अब भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। 

ये भी पढ़ें: KGF स्टार Yash ने पान मसाला ब्रांड की डील ठुकाराई, ऐड के लिए ऑफर हुए थे करोड़ों रुपये 

फिल्म ने कनाडा में तोड़े कई रिकॉर्ड

केजीएफ- 2 ने अब कनाडा में भी फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है और सबसे लंबे समय तक चलने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है। इसके अलावा फिल्म कनाडा में एक दिन में कई शो करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बन गई है। इसके अलावा फिल्म यहां सबसे ज्यादा कमाई करने वाली  एक्टर यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 ने कनाडा में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं।  

फिल्म की कुल कमाई

फिल्म की अब तक की कुल कमाई की बात करें तो यह दुनियाभर में 1225 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। वहीं केवल हिंदी भाषा में फिल्म की कमाई 420 करोड़ रुपये से ज्यादा की हो गई है। तो वहीं देशभर में फिल्म ने 850 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को मात दी। इससे पहले रिलीज हुई साउथ फिल्म RRR ने दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन केजीएफ- 2 ने इस फिल्म को मात दे दी।

ये भी पढ़ें: 35 दिन में KGF 2 ने कमाए 1210 करोड़, 'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' करेंगी 'रॉकी' का सामना

कई बॉलीवुड फिल्में हुईं फ्लॉप

मालूम हो कि केजीएफ- 2 को टक्कर देने मैदान में उतरीं कई बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं जिसमें शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी, अझय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34, टाइगर श्रॉफ स्टारर हीरोपंती 2 और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर