कृति सेनन को लंबे वक्त तक करना पड़ा बॉडी शेमिंग का सामना, बड़ी स्माइल और नाक पर सुुनने पड़े कई कमेंट्स

Kriti Sanon Body Shaming Experience: कृति सेनन ने यह भी बताया कि उन्हें कई बार फिल्मों में रिप्लेस भी किया गया। जब उन्होंने कई जगह फ्रेश फेस के लिए ऑडिशन दिए और उनकी जगह किसी स्टारकिड्स को कास्ट कर लिया गया। 

Kriti Sanon Was Asked to Overline Lips and waist a bit more in Body Shaming Experiences bollywood throwback
कृति सेनन। 
मुख्य बातें
  • कृति सेनन ने हाल ही में लोगों ने निगेटिव प्रतिकिया को लेकर बात की है।
  • एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे उनको भी कई बार बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है।
  • यहां तक कि कृति सेनन को कई बार फिल्मों में भी रिप्लेस किया गया है।

साल 2022 बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के फेवर में होने वाला है। लगातार पांच फिल्मों की रिलीज के साथ कृति इस साल काफी बिजी हैं। फिल्म मिमी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए प्रशंसा पाने वालीं कृति सेनन ने हाल ही में लोगों ने मिलने वाली निगेटिव प्रतिकिया को लेकर बात की है। बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में, कृति ने खुलासा किया कि कई लोगों ने उनकी 'गमी स्माइल' और 'नथुने फूलना' वाले एक्सप्रेशन के लिए उनकी आलोचना की है।

एक घटना का जिक्र करते हुए अभिनेत्री कृति सेनन ने बताया कि उनको कमर थोड़ी और अंदर करने की सलाह दी गई थी। कृति का कहना है कि उन्हें पहले कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है। हालांकि अभिनेत्री ने अपनी बॉडी को कभी लोगों के मुताबिक बदलने की जरूरत नहीं समझी क्योंकि उनका मानना है कि वह प्लास्टिक की गुड़िया नहीं हैं।

कृति को अपनी कमर का साइज कम करने के लिए भी कहा गया था। एक्ट्रेस बताती हैं, 'मैं इन सब चीजों से गुजरी हूं, कई बातें सुनी हैं, किसी ने मुझे अपनी कमर थोड़ी और अंदर करने को कहा। कभी-कभी लोग बेवजह भी बातें कहते हैं, आपको तय करना होगा कि आप हर किसी की बातें नहीं सुनेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kritisanon)

कृति सेनन ने इस इंटरव्यू में बताया कि मैं जिन खासियतों के साथ पैदा हुई हूं, उसके बारे में कुछ नहीं कर सकती। ये छोटी-छोटी बातें हैं जिसे लोग सीधा-सीधा नहीं कहते हैं मुझे ऐसा लगता है कि यह बातें हर कोई सुनता है। किसी ने मुझसे कहा था कि अब इस तरह का प्रेशर नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि इंस्टाग्राम फिल्टर की वजह से यह प्रेशर बढ़ रहा है, हर कोई हर वक्त परफेक्ट रहना चाहता है।'

आपको बता दें इसी इंटरव्यू में कृति सेनन ने यह भी बताया कि उन्हें कई बार फिल्मों में रिप्लेस भी किया गया। जब उन्होंने कई जगह फ्रेश फेस के लिए ऑडिशन दिए और उनकी जगह किसी स्टारकिड्स को कास्ट कर लिया गया। 

जल्द बड़े परदे पर कृति को फिल्म गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ और भेड़िया में वरुण धवन के साथ देखा जाएगा। इसी के साथ वो प्रभास और सैफ अली खान के साथ आदिपुरुष में भी दिखाई देंगी। उनके अन्य प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे और कार्तिक आर्यन की शहजादा भी शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर