Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग हुई रद्द, करीना के बाद अब जल्द पंजाब से मुंबई लौटेंगे आमिर खान

Laal Singh Chaddha shoot postponed: कोरोना वायरस के चलते आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग रद्द हो गई है और आमिर जल्द ही मुंबई लौटने वाले हैं।

Laal Singh Chaddha shoot postponed
Laal Singh Chaddha shoot postponed  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आमिर खान ने रद्द की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग
  • पंजाब से जल्द मुंबई लौटेंगे आमिर
  • करीना कपूर खान पहले ही मुंबई आ चुकी हैं

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया झेल रही है। भारत में भी अब तक इसके कई मामले सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं भारत में कोरोना वायरस के चलते एक मौत भी हो चुकी है। WHO ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। फिल्मों की शूटिंग पर भी 31 मार्च तक के लिए रोक लगा दी गई है। जिसका असर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर भी पड़ा है।

पहले खबर थी कि कोरोना वायरस के बावजूद आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जारी रखने का फैसला लिया था, लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म का बड़ा हिस्सा रीयल लोकेशन पर शूट किया जाना था, इसलिए फिल्म का अगला शैड्यूल बाद के लिए टाल दिया गया है। स्थिति की जांच करके कोई फैसला लिया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_aamirkhan) on

एक पोर्टल के मुताबिक 12 दिनों के लिए सभी शूटिंग को रोकने का फैसला आने के कुछ घंटों बाद लाल सिंह चड्ढा की शटिंग को भी होल्ड पर डाल दिया गया है। ये रोक 19 मार्च से 31 मार्च तक लगाई गई है। आमिर इसके काफी पहले से ही शूटिंग को रद्द करने पर चर्चा कर रहे थे, इसलिए करीना वापस मुंबई आ गई थीं। अब आमिर भी आज यानी सोमवार को पंजाब से मुंबई आने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@therealkareenakapoor) on

आपको बता दें कि शूटिंग पर रोक लगाने से पहले इस महीने की बड़ी फिल्मों की रिलीज भी टाल दी गई थी। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। अभी इसकी कोई डेट सामने नहीं आई है। लेकिन इसका असर अगले महीने की फिल्मों पर भी पड़ेगा। इसके अलावा पिछले हफ्ते रिलीज हुई इरफान खान और करीना कपूर खान की अंग्रेजी मीडियम को भी फिर से रिलीज किया जाएगा। क्योंकि अब तक कई राज्यों में सिनेमा हॉल बंद करने किए जा चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर