Kareena Kapoor ने Aamir Khan की तकिये के साथ शेयर की थी फोटो, अब एक्टर ने दिया ये मजाकिया जवाब

बॉलीवुड
Updated Mar 16, 2020 | 08:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aamir Khan & Kareena Kapoor Khan: हाल ही में करीना कपूर खान ने आमिर खान की पिलो के साथ फोटो शेयर कर फनी कैप्शन लिखा था। अब आमिर ने उसी अंदाज में बेबो को रिप्लाई दिया है।

Aamir Khan & Kareena Kapoor Khan pillow photo
Aamir Khan & Kareena Kapoor Khan pillow photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आमिर ने दिया करीना को रिप्लाई
  • पिलो फोटो को लेकर किया मजाक
  • आमिर और करीना लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वे एक बार फिर आमिर खान के साथ नजर आएंगी। करीना और आमिर की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है और वे बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। सिर्फ प्रोफेशनली ही नहीं, पर्सनली भी आमिर और करीना की अच्छी दोस्ती है।

हाल ही में आमिर के बर्थडे पर करीना ने उनके साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें आमिर पिलो (तकिया) लिए सो रहे थे और करीना उनके पास खड़ी नजर आ रही थीं। इसके साथ करीना ने मजाक करते हुए लिखा कि मेरा फेवरेट को-स्टार आमिर खान का पिलो होना चाहिए। अब आमिर ने इसका जवाब दिया है।

आमिर ने करीना की इसी फोटो को रीपोस्ट करते हुए लिखा कि ऐ! पिलो पर मत जाना! पिलो पर मत जाना!!! इसके साथ उन्होंने लव वाला ईमोजी बनाया। आमिर का ये फनी रिप्लाई फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आमिर और करीना चंडीगढ़ में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं। इसके कुछ शैड्यूल की शूटिंग हो चुकी है। फिल्म में आमिर के अलग-अलग रूप नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया था, जिसमें वे हैवी दाढ़ी-मुंछों में सिर पर पेस्टल पिंक पगड़ी बांधे नजर आ रहे थे। इस पोस्टर में चैकर्ड शर्ट में बैठे हुए आमिर मुस्कुरा रहे थे। इस पोस्टर में वे ट्रेन में बैठे हुए थे। इसके अलावा एक अन्य लुक में वे यूनिफॉर्म में नजर आ रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kareena.arabfc) on

करीना की भी फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वे पिंक सूट पहने हुए दिखी थी। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की ऑस्कर विनर फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है। जो साल 1994 में आई थी। लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर