ऊषा मंगेशकर ने बताया बहन Lata Mangeshkar की तबियत का हाल, घर लौटने को लेकर कही ये बात

Lata Mangeshkar Latest Health Update: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। वह फिलहाल इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में हैं।

Lata and Usha mangeshkar
Lata and Usha mangeshkar 
मुख्य बातें
  • लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं।
  • वह फिलहाल इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में हैं।
  • 93 साल की लता मंगेशकर कोरोना और निमोनिया से ग्रस्‍त हैं।

Lata Mangeshkar Latest Health Update: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। वह फिलहाल इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में हैं। 93 साल की लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित और निमोनिया से ग्रस्त होने के चलते पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती हुई थीं। डॉक्टर्स का कहना है कि वह कुछ और दिनों तक आईसीयू में ऑब्जरवेशन के अंडर रहेंगी। इसके साथ उन्होंने लता मंगेशकर के लिए प्रार्थना करने की अपील भी की है। वहीं लता दीदी की तबियत को लेकर उनके लाखों फैंस चिंतित हैं और सोशल मीडिया पर उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। 

इसी बीच लता मंगेशकर की तबियत को लेकर उनकी बहन ऊषा मंगेशकर (Usha Mangeshkar ) का भी बयान आ गया है। ऊषा मंगेशकर का कहना है कि कुछ समाचार में लता दीदी की सेहत के बारे में जो खबरें दिखाई जा रही हैं वो गलत हैं। मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करती हूं कि ऐसा कुछ न चलाएं, उनकी हालत स्टेबल है।

आगे ऊषा मंगेशकर ने कहा कि लता दीदी की तबियत में सुधार हो रहा है और वो रिकवर कर रही हैं। उन्‍हें कुछ दिक्‍कत हो गई थी लेकिन अब वे स्‍टेबल हैं। हालांकि ऊषा मंगेशकर ने कहा कि वह घर कब लौटेंगीं यह नहीं कह सकते क्योंकि उनका घर लौटना डॉक्टर्स पर डिपेंड करता है। वहीं लता मंगेशकर का इलाज कर रहे सीनियर डॉक्टर प्रतीत समदानी का कहना है कि अधिक उम्र के कारण उन्हें ठीक होने में समय लगेगा।

आशा भोसले ने कही ये बात

ई टाइम्स से बात करते हुए आशा भोसले ने कहा था कि कोविड-19 के चलते घर के सदस्यों को लता मंगेशकर से मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है। उन्होंने यह कहा था कि उनकी बहन लता मंगेशकर की हालत दिन पर दिन बेहतर होती जा रही है। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने भी बताया था कि उनकी हालत स्टेबल है और वह रिकवर हो रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर