Maarrich: तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह की 'मारीच' इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Sep 14, 2022 | 12:51 IST

तुषार कपूर अपनी अगली फिल्म 'मारीच' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें नसीरुद्दीन शाह भी हैं।

Maarrich Release Date
Maarrich Release Date 

Maarrich release date: तुषार कपूर अपनी अगली फिल्म 'मारीच' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें नसीरुद्दीन शाह भी हैं। 'मारिच' निर्माता के रूप में अभिनेता का दूसरा उद्यम है, जिन्होंने 'मुझे कुछ कहना है', 'खाकी' और 'गोलमाल' जैसी हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने कहा, "यह फिल्म कई कारणों से मेरे दिल के बहुत करीब है। एक निर्माता के रूप में 'लक्ष्मी' के बाद 'मारिच' मेरी दूसरी फिल्म है और मैं बहुत लंबे समय के बाद नसीरुद्दीन शाह साब के साथ फिर से जुड़ने जा रहा हूं।" ध्रुव लाठेर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म को एक व्होडुनिट थ्रिलर के रूप में वर्णित किया गया है।

तुषार ने 2020 में अक्षय कुमार-स्टारर 'लक्ष्मी' के साथ प्रोडक्शन में कदम रखा था। उन्हें आखिरी बार नसीरुद्दीन शाह के साथ जीवनी नाटक 'द डर्टी पिक्च र' में देखा गया था।

अभिनेता-निर्माता ने कहा कि 'मारीच' में उनकी भूमिका अलग है और चुनौतीपूर्ण भी। तुषार ने कहा, "फिल्म ने मुझे एक अभिनेता के रूप में कई स्तरों पर चुनौती दी है क्योंकि यह उस काम से बहुत अलग है जिससे मैं पहले जुड़ा हुआ हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा यह नया रूप पसंद आएगा।"

रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा, "9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए 'मारीच' लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर