OTT डेब्‍यू को तैयार माधुरी दीक्षित, जानें कब और कहां रिलीज होगी उनकी सीरीज 'द फेम गेम'

मशहूर माधुरी दीक्षित सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के बाद अब इस सीरीज से ओटीटी पर छाने को तैयार हैं।

Madhuri Dixit Digital Debut
Madhuri Dixit Digital Debut 

Madhuri dixit all set for Digital OTT debut from netflix the fame game: कोरोना का कहर बॉलीवुड के लिए संकट के बादल लेकर आया है। देश के कई राज्यों में एक बार फिर सिनेमाघरों में ताला लग गया है। इस महामारी के दौरान लोगों के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म और वेब सीरीज देखना एकमात्र सहारा था, लेकिन ये मजबूरी अब लोगों की पसंद बन चुकी है। लोग अब थिएटर जाने के बजाए घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं। इसलिए बॉलीवुड के सितारों ने भी तरीका बदला है और अब वे भी ओटीटी की तरफ रुख कर रहे हैं। 

सुष्मिता सेन और रवीना टंडन जैसी अदाकाराएं अपने ओटीटी डेब्‍यू से फैंस का दिल जीत चुकी हैं और अब उनकी राह पर चलने वाली हैं बॉलीवुड की धक धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित। काफी समय से माधुरी दीक्षित के डिजिटल डेब्‍यू की चर्चा हो रही है। बीते साल जब ये खबर आई थी तब ही से उनके फैंस काफी एक्‍साइटेड थे। 

Also Read: मस्‍तराम से लेकर कविता भाभी तक, ओटीटी पर इन वेबसीरीज ने तोड़े अश्लीलता के सारे रिकॉर्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने नेटफ्लिक्स सीरीज 'द फेम गेम' के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 'द फेम गेम' में संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन और सुहासिनी मुले, मुस्कान जाफरी भी हैं। इस सीरीज की कहानी बॉलीवुड आइकन अनामिका आनंद के इर्द-गर्द घूमती है, जिनके पास सब है। 'द फेम गेम' में माधुरी दीक्षित नेने ने सुपरस्टार अनामिका की भूमिका निभाई है। धर्मैटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह श्रृंखला उनके स्ट्रीमिंग डेब्यू का प्रतीक है।

मशहूर माधुरी दीक्षित सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के बाद अब इस सीरीज से ओटीटी पर छाने को तैयार हैं। हालांकि पहले इस सीरीज का नाम फाइंडिंग अनामिका रखा गया था लेकिन अब इसेबदलकर द फेम गेम कर दिया गया है। फाइंडिंग अनामिका का ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से दर्शक आंख गड़ाए फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें लंबे अर्से से माधुरी दीक्षित किसी फिल्म में नजर नहीं आई थी, उन्हें आखिरी बार करण जौहर की फिल्म कलंक में देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर