Madhuri Dixit Video: पति के साथ गिटार बजाते हुए माधुरी दीक्षित ने शेयर किया वीडियो, फैंस बोले 'मार डाला'

बॉलीवुड
Updated Nov 24, 2019 | 13:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Madhuri Dixit Viral Video: माधुरी दीक्षित फिल्मों से दूर हैं, लेकिन हमेशा चर्चा में रहती हैं। बता दें कि बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक माधुरी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है।

Madhuri Dixit का वायरल वीडियो
Madhuri Dixit का वायरल वीडियो 
मुख्य बातें
  • माधुरी दीक्षित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में माधुरी अपनी सिंगिंग स्किल्स से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं।
  • फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। उनके डांस स्किल और एक्सप्रेशन की तारीफ आए दिन होते रहते हैं। लेकिन एक्ट्रेस डांस के साथ-साथ गाती भी बहुत अच्छा हैं। बता दें कि हाल ही में माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने पति श्रीराम माधव नेने और सिंगर जैक डिसूजा के साथ गिटार बजाते हुए गाना गा रही हैं।

माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-फैमली जाम. जैक डिसूजा के साथ गिटार बजाने की मेरी यह कोशिश काफी मजेदार थी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में माधुरी को पति श्रीराम माधव नेने और सिंगर जैक डिसूजा के साथ गिटार बजाते देख फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं। किसी ने दिल तो किसी ने कहा-मार डाला।

इस दौरान माधुरी गाने को बेहद एन्जॉय कर रही है। सामने आए वीडियो पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वहीं ज्यादातर फैंस उनके इस वीडियो पर दिल बना रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

इस वीडियो ने साबित कर दिया है कि माधुरी किसी मामले में कम नहीं है। फिल्मी करियर में माधुरी ने एक्टिंग और डांसिंग में सबको पहले ही पीछे छोड़ दिया। वहीं अब उनका सिंगिंग टैलेंट भी दुनिया के सामने आ चुका है। माधुरी अभी भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

वर्क फ्रंट की बात करें एक्ट्रेस इस साल टोटल धमाल और कलंक जैसी फिल्मों में नजर आई थी। दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर