Maidaan Teaser poster: सामने आया अजय देवगन की मैदान का नया पोस्‍टर, फुटबाल टीम की द‍िखी झलक

Maidaan Teaser poster out: अजय देवगन की आने वाली फ‍िल्‍म मैदान का टीजर पोस्‍टर जारी हो गया है। 27 नवंबर 2020 को र‍िलीज होने वाली यह फ‍िल्‍म भारतीय फुटबॉल टीम की कहानी द‍िखाएगी।

Maidaan Teaser Poster
Maidaan Teaser Poster 

Maidaan Teaser poster: बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की आने वाली फ‍िल्‍म मैदान का टीजर पोस्‍टर जारी हो गया है। 27 नवंबर 2020 को र‍िलीज होने वाली यह फ‍िल्‍म भारतीय फुटबॉल टीम की कहानी द‍िखाएगी। मेकर्स ने जो पोस्‍टर रिलीज किया है उसमें भारतीय टीम फुटबॉल के मैदान में नजर आ रही है। मैदान में बारिश के बाद पानी भर गया है और सभी खिलाड़ि‍यों के बदन पर देश की मिट्टी लगी हुई है। पोस्‍टर काफी शानदार है। कहा जा सकता है कि यह फ‍िल्‍म काफी रोमांचक होगी।

बता दें कि मैदान की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। अप्रैल तक मुंबई में ही शूटिंग चलेगी, उसके बाद हेलसिंकी, रोम और ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग की जाएगी। फ‍िल्‍म को ग्राउंड पर शूट करने के लिए और खास मूव्‍स को कैप्‍चर करने के ल‍िए ऑस्ट्रेलियन कैमरा पर्सन क्रीस रीड को खासतौर पर हायर किया गया है। 

अमित रविंद्रनाथ शर्मा के न‍िर्देशन में बनने वाली यह फ‍िल्‍म फुटबॉल कोच सैयद अब्‍दुल रहीम की बायोपिक बताई जा रही है, जिसे बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म की 50 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है और अब बाकी शूटिंग काफी बारीकी से की जाएगी। फुटबॉल आधारित इस फ‍िल्‍म के मैदान के सीन अब फ‍िल्‍माए जाएंगे। इन सीन्‍स में परफेक्‍शन दिखाने के ल‍िए अजय देवगन एक्‍टर्स की जगह असली फुटबॉल खिलाड़ियों को कास्‍ट करने वाले हैं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर