Major Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस पर दूसरी द कश्मीर फाइल्स हो सकती है मेजर, जानिए कितनी होगी पहले दिन कमाई

Major Box Office Prediction Day One: मेजर फिल्म तीन जून को रिलीज होने वाली है। 26/11 मुंबई आतंकी हमले के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन्न की बायोपिक मेजर पहले दिन शानदार कमाई कर सकती है। जानिए कितना हो सकता है कलेक्शन...

Major Film
Major Film 
मुख्य बातें
  • तीन जून को मेजर संदीप उन्नीकृष्णन्न की बायोपिक मेजर रिलीज हो रही है।
  • फिल्म पहले दिन डबल डिजिट कलेक्शन कर सकती है।
  • मेजर बॉक्स ऑफिस पर दूसरी द कश्मीर फाइल्स हो सकती है।

Major Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार तीन जून को अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज और एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन की बायोपिक मेजर रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही फिल्मों पर फिल्म इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं। अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज का जोर-शोर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं, ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म मेजर दूसरी द कश्मीर फाइल्स साबित हो सकती है। 

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने कहा, 'जिस तरह से राष्ट्रवाद और देशभक्ति की भावनाओं से जुड़ी चीजें काम कर रही हैं, खासकर उत्तर भारत के बाजार में। ऐसे में मेजर एक बड़ा सरप्राइज हो सकती है। मेजर पहले दिन (Major Box Office Prediction) 15 से 20 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। वहीं, फिल्म उत्तर भारत की ऑडियंस के साथ ज्यादा कनेक्ट कर सकती है। यदि आदिवि शेष की ये फिल्म आगे चलकर बॉक्स ऑफिस पर दूसरी द कश्मीर फाइल्स भी साबित हो सकती है।'     

Major Movie Review: A heart-touching tribute to Major Sandeep Unnikrishnan and his family

Also Read: एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 2 को टक्कर नहीं दे पाई सम्राट पृथ्वीराज, पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन    

साउथ की फिल्मों का शानदार कलेक्शन
साल 2021 और 2022 में साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। पुष्पा के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं, मार्च में रिलीज हुई एस.एस.राजामौली की फिल्म आर.आर.आर के हिंदी वर्जन ने 275 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 430 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है। ऐसे में मेजर से भी ट्रेड पंडितों को काफी उम्मीदे हैं। मेजर हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली है। 

मेजर में आदिवि शेष और सई मांजरेकर लीड रोल में हैं। वहीं, सम्राट पृथ्वीराज की बात करें तो फिल्म ने  एडवांस बुकिंग के जरिए एक करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन 10 से 12 करोड़ रुपए में कमाई कर सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर