Malaika Arora Trolled: देर रात शर्ट पहनकर घूमती नजर आईं मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले- 'पैंट पहनना भूल गई क्या?

बॉलीवुड
Updated Nov 19, 2019 | 19:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह रात के वक्‍त केवल शर्ट पहनकर ऑटो में बैठी नजर आ रही हैं।

Malaika arora trolled over wearing only white shirt without pant
Malaika Arora  

Malaika Arora Trolled: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह रात के वक्‍त केवल शर्ट पहनकर ऑटो में बैठी नजर आ रही हैं। तस्‍वीरों में मलाइका ने सफेद रंग की लॉन्‍ग शर्ट पहनी हुई है और कैप लगाई हुई है। वहीं उन्‍होंने सिल्वर रंग का एक बैग कैरी किया है। कुछ तस्‍वीरों में पैदल चल रही हैं तो एक तस्‍वीर में वह अपनी मां के साथ ऑटो में बैठी नजर आ रही हैं। 

दरअसल, मलाइका अपने माता पिता के साथ देर रात घूमने निकली थीं। मलाइका ने केवल शर्ट पहनकर अपने लुक के साथ एक्‍सपेरीमेंट करने की कोशिश की लेकिन इस बार वह फैंस के गुस्‍से का शिकार हो गईं। मलाइका की इस ड्रेस को देखकर यूजर्स कह रहे हैं- क्‍या पैंट पहनना भू गई हो। इंस्‍टग्राम पर उनकी यह तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों को देखकर एक यूजर ने उन्‍हें उम्र के हिसाब से आउटफ‍िट कैरी करने की सलाह दे डाली।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मलाइका अपने आउटफ‍िट्स को लेकर फैंस के गुस्‍से का शिकार हुई हों। वह अक्‍सर इस तरह के कमेंट्स का सामना करती हैं। हालांकि वह इन सब से बेपरवाह होकर अपने में मस्‍त रहती हैं।

बता दें कि बॉलीवुड की हॉट एंड फ‍िट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर से नजदीकियों की वजह से चर्चा में हैं। ये दोनों सितारे जमाने की परवाह किए बिना मोहब्‍बत बयां कर रहे हैं। दोनों के अफेयर की चर्चा अब हर तरफ हो रही है। तस्‍वीरों में दोनों के बीच का रिश्‍ता साफ द‍िखता है कि 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका इश्‍क फरमा रही हैं और अर्जुन भी उन पर पूरी तरह फ‍िदा हैं। 

बता दें कि मलाइका ने 2017 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था। तलाक के एक साल तक उन्‍होंने अपने नाम के साथ खान लगाए रखा था जिसे उन्‍होंने कुछ वक्‍त पहले ही हटाया है। तकरीबन 20 साल तक अरबाज के साथ रहने वाली मलाइका एक बेटे की मां भी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे को काफी वक्‍त तक डेट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर