Disha Patani ने टाइगर श्रॉफ नहीं उनके इस फैमिली मेंबर को वैलेंटाइन डे पर भेजे गुलाब, तस्‍वीर देख कहेंगे ओए होए

Disha Patani on valentine day: दिशा पाटनी की फिल्म मलंग बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बता दें कि दिशा पाटनी फिल्मों के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Disha Patani
Disha Patani  
मुख्य बातें
  • वैलेंटाइन डे पर दिशा पाटनी ने खास दोस्त को गुलाब भेजा है।
  • एक्ट्रेस की फिल्म मलंग बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है।
  • एक्ट्रेस इन दिनों नई फिल्म राधे: द मोस्ट वॉन्टेड की शूटिंग में बिजी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की फिल्म मलंग बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कमाई की है। मोहित सुरी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में दिशा पाटनी के अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नजर आ रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस वैलेंटाइन डे के मौके पर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस अक्सर टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे के मौके पर टाइगर नहीं बल्कि उनकी मां को गुलाब भेजे हैं।

दिशा पाटनी टाइगर के साथ ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली से भी काफी क्लोज हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ को खूबसूरत बुके और टेडी बीयर दिया है। जिसकी तस्वीर आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेरे जुड़वा साथी की तरफ से क्यूट वैंलेटाइन.. थैक्यू दिप्शू।'

बता दें कि दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों शेयर उनके एक वर्कआउट वीडियो पर आयशा श्रॉफ ही नहीं बल्कि टाइगर और उनकी कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
The cuuuuutest valentine from my fellow twin!!!! thaaaaaank you deeeeeeshu!! @dishapatani A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एक बार फिर से सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं। इससे पहले दोनों एक्टर फिल्म भारत में साथ काम कर चुके हैं। वहीं अगली फिल्म राधे: द मोस्ट वॉन्टेड भाई में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। फिलहाल दिशा अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वो एकता कपूर की फिल्म के टिना में भी दिखाई देंगी। बीते दिनों एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Magic in the air #Malang is our hearts! Happy birthday @adityaroykapur A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

वहीं बात करें दिशा पाटनी की 'मलंग' की तो अब तक इस फिल्म ने 36.45 करोड़ की कमाई की है। दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में कुणाल खेमू, एली अवराम मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर