दिशा पाटनी इस क्रिकेटर की गेंद पर हुई क्‍लीन बोल्‍ड, भारत का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी मानती हैं

Disha Patani choose match winning player: अपनी आने वाली फिल्‍म मलंग का प्रचार करने पहुंची दिशा पाटनी से जब पूछा गया कि उन्‍हें मैच विनिंग खिलाड़ी कौन लगता है। एक्‍ट्रेस ने बिना झिझके इस क्रिकेटर का नाम लिया।

disha patani
दिशा पाटनी 
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी इस भारतीय क्रिकेटर को मानती हैं मैच विनर
  • दिशा पाटनी अपनी आने वाली फिल्‍म मलंग का प्रमोशन करने आईं थीं
  • भारत ने न्‍यूजीलैंड का पांच मैचों की सीरीज में 5-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्‍लीन बोल्‍ड हो चुकी हैं। पाटनी ने रविवार को अपनी आने वाली फिल्‍म का प्रचार करने के दौरान बुमराह का मैच विनर करार दिया। बता दें कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अपनी आने वाली फिल्‍म मलंग का प्रचार करने के लिए रविवार को भारत-न्‍यूजीलैंड मैच का प्रसारण कर रहे चैनल पर पहुंची थीं। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच रविवार को माउंट मॉनगनुई में सीरीज का पांचवां व आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया। वहां होस्‍ट ने उनसे पूछा कि मैच विनर के रूप में किसे चुनेंगी। 

इस पर मलंग की एक्‍ट्रेस ने जवाब दिया, 'अगर मुझे एक मैच विनिंग खिलाड़ी चुनना है तो वह जसप्रीत बुमराह होंगे। वह हमारी टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़‍ियों में से एक हैं। रविवार का दिन हम सबके लिए गौरवशाली होगा अगर बुमराह दमदार प्रदर्शन करने में कामयाब हुए तो।' बॉलीवुड डीवा पाटनी फिल्‍म का प्रमोशन करने के लिए अपने साथियों अनिल कपूर, आदित्‍य रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ पहुंची थीं।

अनिल कपूर ने हालांकि भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को चुना। उन्‍होंने कहा, 'विराट कोहली सबका बॉस है। उनका जुनून विरोधी टीम से मैच छीन लेता है।' कुणाल खेमू को रोहित शर्मा की बल्‍लेबाजी बेहद पसंद हैं। उन्‍होंने कहा, 'रोहित शर्मा टीम इंडिया के हिटमैन हैं। पिच पर उनका विश्‍वास देखते ही बनता है। वह दिग्‍गज बल्‍लेबाज हैं, जो बिना डरे बड़ा शॉट खेलते हैं और सफलतापूर्व बड़ी पारियां खेलते हैं।' 

मलंग फिल्‍म के प्रमुख हीरो आदित्‍य रॉय कपूर का मानना है कि केएल राहुल एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्‍होंने कहा, 'केएल राहुल ऑलराउंडर हैं। उनकी बल्‍लेबाजी देखना सुकूनदायक लगती है। राहुल ने बल्‍लेबाजी को आसान बना दिया है।' बता दें कि भारतीय टीम ने रविवार को पांचवें और आखिरी टी20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को 7 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में न्‍यूजीलैंड का 5-0 से क्लीन स्वीप किया। भारत ने तीसरी बार तीन या इससे अधिक मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। 

इतना ही नहीं भारत टी20 सीरीज 5-0 से जीतने वाली पहली टीम बन गई है। बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें टी20 में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया और फिर शानदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड को निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 156 रनों पर रोक दिया। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (चार ओवर में 12 रन पर तीन विकेट) को मैन ऑफ द मैच जबकि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड मिला। राहुल ने पांच मैचों में कुल 224 रन बनाए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर