Mardaani 2 Teaser: एक्‍शन अवतार में लौट रही हैं रानी मुखर्जी, 'त्‍वचा' डायलॉग को मिस नहीं कर सकेंगे आप

बॉलीवुड
Updated Sep 30, 2019 | 11:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नवरात्रि के मौके पर रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का टीजर रिलीज हुआ है। इसमें रानी का चंडी अवतार दिख रहा है।

Mardaani 2 Teaser
Mardaani 2 Teaser 
मुख्य बातें
  • मर्दानी 2 का टीजर आया सामने
  • रानी मुखर्जी का एक्शन अवतार आया नजर
  • दमदार डायलॉग के साथ गुंडे को पीटती दिखीं रानी मुखर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी साल 2014 में आई थी। अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। काफी वक्त से इसकी चर्चा थी। मर्दानी को बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला था। अब दर्शकों को मर्दानी 2 का इंतजार है। हाल ही में नवरात्रि के मौके पर मर्दानी 2 का टीजर रिलीज हुआ है। इसमें रानी का एक्शन अवतार दिख रहा है। फिल्म में रानी पुलिस की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं।

यश राज फिल्म्स ने मर्दानी का टीजर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि इस नवरात्रि अच्छाई की बुराई पर जीत होगी। वीडियो में जहां पूरी पुलिस फोर्स बंदूक हाथ में लिए किसी मिशन पर दिख रही हैं, वहीं बीच-बीच में रानी के फाइटिंग सीक्वेंस की झलक नजर आ रही है। फिर पुलिस यूनिफॉर्म में रानी आगे बढ़ते हुए आती हैं। टीजर में रानी का दमदार डायलॉग सुनाई दे रहा है। वे कहती हैं, 'अब तू किसी लड़की को हाथ लगा के तो दिखा, तुझे इतना मारूंगी कि तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं चलेगा।' इसी के साथ वे एक गुंडे को बेल्ट से बुरी तरह से मारते हुए दिख रही हैं।

 

मर्दानी 2 इसी साल के आखिर में 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। आपको बता दें कि 2014 में आई मर्दानी मानव तस्करी पर आधारित थी। जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे रानी मानव तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश करती हैं और इसके तार राजनीति से लेकर कितना ऊपर तक जुड़े होते हैं। फिल्म में ताहिर राज भसीन लीड नेगेटिव रोल में थे, जिन्हें काफी पसंद भी किया गया था। हाल ही में ताहिर, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे में नजर आए थे और अब वे रणवीर सिंह की फिल्म 83 में दिखेंगे।

वहीं अगर रानी मुखर्जी की बात करें तो वे पिछले साल रिलीज फिल्म हिचकी में दिखीं थीं। जिसमें उन्हें Tourette Syndrome होता है और हिचकी आने लगती है। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। हिचकी में टीजर बनी रानी अब मर्दानी 2 में एक्शन अवतार में दिखेंगी। मर्दानी 2 का ट्रेलर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर के साथ रिलीज होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर