Ek Toh Kum Zindagani remix Review: नोरा फतेही ने की रेखा के ग्‍लैमर की बराबरी, रीमिक्‍स ने नहीं क‍िया निराश

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 10, 2019 | 12:34 IST

फ‍िल्‍म मरजावां (Marjaavaan) में ज‍िस गाने पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) थ‍िरकती नजर आ रही हैं, वो दरअसल 1986 में आई फ‍िल्‍म जांबाज का गाना है। इसमें रेखा (Rekha) इस आइटम नंबर में नजर आई थीं।

Ek Toh Kum Zindagani remix Review
Ek Toh Kum Zindagani remix Review 

प‍िछले साल द‍िलबर और इस साल पहले साकी साकी पर झुमाने के बाद नोरा फतेही एक और रीमिक्‍स में थ‍िरकती नजर आ रही हैं। ये गाना है मरजावां का एक तो कम ज‍िंदगानी। डायरेक्‍टर मिलाप जावेरी की इस फ‍िल्‍म में स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा, तारा सुतार‍िया, र‍कुलप्रीत सिंह और र‍ितेश देशमुख अहम भूमिकाओं में हैं। फ‍िल्‍म का ट्रेलर और गाना पहले ही दर्शकों को पसंद आए है लेकिन असली आग नोरा ने आकर लगाई है। नेहा कक्‍कड़ की आवाज इस गाने के लिए परफेक्‍ट है। 

वैसे नोरा ज‍िस गाने पर क‍िलर मूव्‍स द‍िखा रही हैं, वो 1986 में आई फ‍िल्‍म जाबांज का है। फ‍िरोज खान की इस फ‍िल्‍म का ये गाना अपने समय के सबसे बोल्‍ड गानों में ग‍िना जाता है। यही नहीं, द‍िग्‍गज अभ‍िनेत्री रेखा के भी ये सबसे बोल्‍ड शूट्स में से एक है। वरना पर्दे पर उनको इतने ग्‍लैमरस अवतार में कम ही देखा गया है। 

Pyaar Do Pyaar Lo remix Review

इन द‍िनों बॉलीवुड में रीमिक्‍स का दौर है। ऐसे में हर फ‍िल्‍म में एक पुराने या क‍िसी हिट गाने का रीमिक्‍स वर्जन सुनाई देता है लेकिन इंप्रेस नहीं कर पाता। मगर प्‍यार लो प्‍यार दो को लेकर तन‍िष्‍क बागची की तारीफ करनी चाह‍िए क‍ि उन्‍होंने कहीं भी एनर्जी कम नहीं पड़ने दी है। बाकी स‍िजल‍िंग गानों में नेहा कक्‍कड़ तो अपनी पकड़ बना ही चुकी हैं। 

जहां तक बात रेखा से नोरा की तुलना की है तो उन्‍होंने आज के दौर की कोर‍ियोग्राफी में अपनी बेस्‍ट परफॉर्मेंस दी है और ये गाना बेशक दर्शकों के लिए फ‍िल्‍म का अट्रैक्‍शन पॉइंट होगा। 

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म में भी था गाना 
रेखा के इस गाने की झलक अक्षय कुमार भी 2011 में अपनी फ‍िल्‍म थैंक्‍यू में दिखा चुके हैं। हालांकि इसमें धुन उठाई गई थी और शब्‍द यूं के यूं नहीं थे।

इस गाने को मीका सिंह ने गाया था और इसमें अक्षय कुमार के साथ इरफान खान और बॉबी देओल भी नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर