Miss Universe 2021: हरनाज संधू ने टॉप 3 में बनाई अपनी जगह, ताज पर टिकीं भारत की नजरें

इजरायल में मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट का 70वां संस्करण चल रहा है, जिसमें भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हरनाज संधू ने टॉप 3 में अपनी जगह बना ली है जिससे देश की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

Harnaaz Sandhu
Harnaaz Sandhu  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हरनाज संधू ने टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में बनाई अपनी जगह।
  • 21 साल की हरनाज संधू मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

मिस यूनिवर्स का 70वां संस्करण इजराइल में हो रहा है जिसमें चंडीगढ़ की 21 साल की मॉडल और अभिनेत्री हरनाज संधू भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। हरनाज सेमि फाइनल में पहुंच गई हैं और उन्होंने एक और कदम बढ़ाते हुए टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में 75 से ज्यादा देशों का प्रतिनिधित्व करते हुए खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं ने भाग लिया था।

ये देश हैं टॉप 5 में शामिल

हरनाज इस कॉन्टेस्ट में टॉप 5 में शामिल होने वाले देशों की लिस्ट में हैं। इससे पहले भारत के अलावा टॉप 10 में पराग्वे, प्यूर्टो रिको, यूएसए, दक्षिण अफ्रीका, बहामास, फिलीपींस, फ्रांस, कोलंबिया और अरूबा शामिल हुए। सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के बाद मेजबान स्टीव हार्वे ने संधू से जानवरों की नकल करने के उसके शौक के बारे में पूछा। साथ ही उनसे किसी जानकर की नकल करने को भी कहा।  

2017 में हरनाज संधू ने जीता था ये खिताब
इस साल 2021 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत की ओर से चंड़ीगढ़ में जन्मीं हरनाज संधू ने प्रतिनिधित्व कर रही हैं। हरनाज ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब भी जीता था। उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया। हरनाज संधू ने 2019 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया था। ब्यूटी पीजेंट के टॉप 12 में हरनाज संधू अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर