जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं मौनी रॉय, एक्ट्रेस ने किया कंफर्म! सामने आया वीडियो

Mouni Roy Confirms her Upcoming Wedding: एक्ट्रेस मौनी रॉय को लेकर लंबे समय से खबरें हैं कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने इसे कंफर्म किया है।

Mouni Roy
Mouni Roy 
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय को लेकर खबरें हैं कि इस साल 27 जनवरी को सूरज नांबियार संग शादी करेंगी।
  • मौनी ने कंफर्म किया कि वो जल्द शादी कर सकती हैं!
  • एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है।

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत कर बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पिछले लंबे समय से यह खबरें हैं कि मौनी 27 जनवरी, 2022 को अपने कथित बॉयफ्रेंड दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हालांकि खुद एक्ट्रेस ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इसकी पुष्टि कर दी है कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं। 

सामने आया वीडियो

दरअसल हाल ही में मौनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी उन्हें होने वाली शादी के लिए बधाई देते हैं तो एक्ट्रेस उन्हें थैंक्स कहती हैं। सामने आए वीडियो में मौनी पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं और इस दौरान एक फोटोग्राफर उन्हें शादी के लिए बधाई देता है तो पहले तो वो इसपर कोई जवाब नहीं देतीं। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस इन खबरों का खंडन भी नहीं करतीं, इसके साथ ही वो मुस्कुरा कर फोटोग्राफर को थैंक्स भी कहती हैं। जिससे साफ है कि वो जल्द ही शादी कर सकती हैं। 

Also Read: मौनी रॉय की बोल्ड अदाओं पर फिदा हैं फैंस, देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें

कहां और कब हुई थी मुलाकात

रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी और सूरज की शादी वेस्ट गोवा 27 जनवरी को होगी। हालांकि इन खबरों पर अब तक दोनों में से किसी ने कोई टिप्पणी नहीं की है। दोनों की मुलाकात की बात करें तो ईटाइम्स की खबर के मुताबिक मौनी और सूरज की पहली मुलाकात साल 2019 की न्यू ईयर ईव पर दुबई के एक नाइट क्लब में हुई थी। पहली बार दोनों किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए नहीं बल्कि अजनबियों के तौर पर मिले थे।

टीवी से एक्टिंग करियर की शुरुआत

मौनी रॉय के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने एकता कपूर के मशहूर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसमें वो कृष्णा तुलसी के रोल में दिखी थीं। इसके बाद वो कस्तूरी और दो सहेलियां में दिखीं। हालांकि उन्हें टीवी सीरियल देवों के देव महादेव और नागिन से पहचान मिली। इसके बाद मौनी ने बड़े पर्दे का रुख किया और अब तक वो अक्षय कुमार की गोल्ड, जॉन अब्राहम की रोमियो अकबर वॉल्टर, राजकुमार राव की मेड इन चाइना में नजर आ चुकी हैं। अब वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्राह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर