सुशांत के निधन को एक महीना होने पर इमोशनल हुए मुकेश छाबड़ा, बोले- अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा

One month of Sushant Singh Rajput’s death: कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म डायरेक्टर बने मुकेश छाबड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है।

Sushant Singh Rajput Mukesh Chhabra
सुशांत सिंह राजपूत और मुकेश छाबड़ा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी कर ली थी
  • सुशांत के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है
  • मुकेश छाबड़ा और सुशांत के बीच अच्छी दोस्ती थी

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो चुका है। उन्होंने 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनके अचानक दुनिया को अलविदा कहने से फैंस और दोस्त अभी तक उबर नहीं पाए हैं। सुशांत के चाहने वाले इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे। सुशांत की मौत को एक महीने होने पर कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म डायरेक्टर बने मुकेश छाबड़ा ने उन्हें याद किया है। मुकेश ने दोस्त सुशांत के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। 

Sushant Singh Rajput

'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के साथ बिताए पलों को याद किया। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह सुशांत के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। मुकेश छाबड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'एक महीना हो गया है आज। अब तो कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा।' मुकेश छाबड़ा की इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई जहां डायरेक्टर और एक्टर की दोस्ती की तारीफ कर रहा है तो किसी को दोनों की बॉन्डिंग पसंद आ रही है।


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो हफ्ते बाद मुकेश छाबड़ा ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी थी। उन्होंने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुशांत के ऑडिशन के सफर को दिखाया गया। वीडियो के साथ लिखा गया था कि एक लड़का जो कभी भी किसी ऑडिशन में विफल नहीं हुआ। उसने स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा से लाखों दिलों को छुआ और हमारे दिलों में हमेशा के लिए रहने का फैसला किया।  बता दें कि मुकेश छाबड़ा निर्देशित 'दिल बेचारा' इसी महीने 24 तारीख को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। 'दिल बेचारा' मुकेश की बतौर डायरेक्टर पहली जबकि एक्टर सुशांत की आखिरी फिल्म है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर