नाना पाटेकर अब लंबे समय के बाद फिल्मों में कर रहे हैं वापसी, मी टू के आरोपों के बाद हो गए थे गायब!

Nana Patekar: अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले नाना पाटेकर फिल्मों के साथ—साथ अपने बयानों को लेकर भी छाए रहते हैं। साल 2018 में नाना पाटेकर पर मी टू का आरोप लगा था। अब लंबे समय के बाद नाना एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमबैक के लिए तैयार हैं...

Nana Patekar
Nana Patekar  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नाना पाटेकर पर लगे थे मी टू के आरोप
  • नाना को काम मिलने पर भड़क उठी थीं तनुश्री दत्ता
  • वेलकम 3 से सिल्वर स्क्रीन पर कर रहे हैं वापसी

Nana Patekar: नाना पाटेकर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। इतना ही नहीं वे एक लेखक और फिल्‍म निर्माता भी हैं। नाना ने बॉलीवुड को क्रांतिवीर, तिरंगा, परिंदा, वजूद, वेलकम, अग्नि साक्षी, शक्ति :द पावर, अपहरण, अंधा युद्ध और अंगार जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। उनके अभिनय के लोग दीवाने हैं। वे कई बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से सम्‍मानित भी हो चुके हैं।  नाना को पद्मश्री सम्‍मान भी मिल चुका है और उनकी डॉयलाग डिलिवरी का हर कोई कायल है। लेकिन क्या आप जानते हैं साल 2018 में नाना पाटेकर पर मीटू के आरोप लगे थे। ये आरोप उनपर बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने लगाए थे।

पढ़ें-  केजीएफ: चैप्टर 2 की कमाई चार दिन में 500 करोड़ के पार, जानिए पहले पार्ट ने की थी कितनी कमाई

nana patekar

कोर्ट ने आरोपों को माना आधारहीन

साल 2018 में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों के बीच काफी दिनों तक सोशल मीडिया वार भी चला था। लेकिन इस मामले में नाना पाटेकर को कोर्ट के ज्यादा चक्कर नहीं काटने पड़े और एक साल बाद केस को बंद कर दिया गया था। केस की जांच में तनुश्री दत्ता के अरोपों को आधारहीन माना गया था। तनुश्री ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि वो लंबे समय तक इसके सदमे से गुजरी हैं। उन्होंने बताया की बॉलीवुड में आने के बाद उन्हें कई दिक्कतें हुई थीं। वे सब भूलना चाहती थीं, लेकिन उनके अंदर गुस्सा था। उन्हें लगा कि उनकी हिम्मत कैसे हुई उनके साथ ये सब करने की। वो बच नहीं सकते हैं। लेकिन देखिए इंडस्ट्री के लोग उनके साथ लगातार काम कर रहे हैं। इस किस्से को भले ही 10 साल से ज्यादा का समय हो गया हो, लेकिन उन्होंने मुझसे आजतक कोई माफी नहीं मांगी है।

nana patekar

वेलकम 3 से सिल्वर स्क्रीन पर कर रहे हैं वापसी

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर अपनी सुपरहिट फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट ‘वेलकम 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आएंगे। वेलकम 3 की आधिकारिक अनाउंसमेंट की जा चुकी है। इस फिल्म में नाना पाटेकर, अनिल कपूर के साथ परेश रावल भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। अभी फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई दी थीं। वहीं ‘वेलकम बैक’ में नाना पाटेकर, अनिल कपूर और परेश रावल के साथ जॉन अब्राहम, श्रुति हासन, शाइनी अहूजा, डिंपल कपाड़िया और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर