Me Too: नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने के खिलाफ कोर्ट गईं तनुश्री दत्ता, पुलिस पर लगाया आरोप

बॉलीवुड
Updated Dec 06, 2019 | 10:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Me Too Tanushree Dutta Nana Patekar: बॉलीवुड में मी टू मूमेंट की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर की लड़ाई लंबी हो गई है। तनुश्री ने नाना को क्लीनचिट मिलने के खिलाफ याचिका दायर की है।

Tanushree Dutta And Nana Patekar
Tanushree Dutta And Nana Patekar 
मुख्य बातें
  • तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की है।
  • तनुश्री ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दिए जाने का विरोध किया है।
  • तनुश्री ने जांच अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

मुंबई. बॉलीवुड में पिछले साल मीटू मूमेंट की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ लड़ाई को आगे ले गई हैं। तनुश्री ने नाना पाटेकटर को क्लीन चिट मिलने के विरोध में रेलवे मोबाइल मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में याचिका दाखिल की है। 

तनुश्री ने अपनी याचिका में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन द्वारा दाखिल की गई B समरी रिपोर्ट का विरोध किया है। इसी रिपोर्ट में सबूतों के अभाव में पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चीट दे दी थी। तनुश्री ने साल 2009 में हॉर्न ओके की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया था। 

अपनी याचिक में तनुश्री ने कहा है कि- फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर शाइनी शेट्टी को पुलिस ने जांच के लिए थाने बुलाया था। हालांकि, उनका पूरा बयान नहीं लिया गया और उन्हें वापस भेज दिया गया था। इसके अलावा इस घटना के चश्मदीद गवाह पत्रकार वसीम से भी पुलिस ने पूछताछ नहीं की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
On the Red carpet @mtv awards last evening!! A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

पुलिस नहीं कर रही है जांच
तनुश्री ने इस मामले में क्राइम ब्रांच पर ठीक से जांच न करने का भी आरोप लगाया है। तनुश्री ने लिखा- ऐसा लगता है कि क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच ठीक घंग से नहीं कर पाई। इसके अलावा इस मामले में भ्रष्टाचार भी हुआ है।

अपनी याचिका में तनुश्री ने कहा कि इस मामले में जांच अधिकारी की एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा जांच होनी चाहिए। इसके बाद उन पर एफआईआर भी दर्ज होनी चाहिए। आखिर में उन्होंने पुलिस की B समरी रिपोर्ट को खारिज करने की मांग की है।  

दिया था ये बयान 
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने के बाद निशाना साधा था। उन्होंने कहा था- तुम सब भ्रष्ट लोग हो जो कभी न्याय नहीं करेंगे। हालांकि, भगवान एक दिन न्याय जरूर करेंगे। तुम्हारे द्वारा जो मुझे बेइज्जती, उत्पीड़न और आघात मिला है, इसका बदला मुझे जरूर मिलेगा। 

तनुश्री ने लिखा- मैं अपनी इसी एटीट्यूड के कारण पिछले 10 साल से लड़ रही हूं। मैं दुआ करती हूं कि मुझे कभी ये सभ झेलना न पड़े। मैं भ्रष्ट सिस्टम,उत्पीड़कों से लड़ते हुए थक गई हूं। मुझे लाइफ में काफी अच्छी चीजें करनी है। मैं तुम सभी घटिया लोगों को सोशल मीडिया और दूसरे प्लेटफॉर्म में एक्सपोज करती रहूंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर