नेहा धूपिया ने Kiss करने से पहले एक्टर से 5 बार धुलवाए थे हाथ, एक्ट्रेस को था इस बात का डर

Neha Dhupia once made her co-star wash hands 5 times before kissing: बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया ने खुलासा किया कि फिल्म में किसिंग सीन से पहले उन्होंने एक्टर के हाथ पांच बार धुलवाए थे।

Neha Dhupia Hot
Neha Dhupia Hot 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया ने अहम खुलासा किया है
  • किसिंग सीन से पहले उन्होंने एक्टर के हाथ पांच बार धुलवाए थे
  • कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं नेहा

Neha Dhupia once made her co-star wash hands 5 times before kissing: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों अपनी फिल्म ए थर्स डे (A Thursday) को लेकर चर्चा में हैं। बीते सप्ताह यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है जिसमें यामी गौतम (Yami Gautam) और अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) लीड रोल में हैं। हाल ही में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में प्रमोशन के लिए पहुंची। इस दौरान फिल्म की कास्ट ने कपिल शर्मा के साथ खुलकर बात की और कई सीक्रेट साझा किए।

कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल नेहा के बारे में बता रहे हैं। कपिल शर्मा ने नेहा धूपिया से मंच पर कई सीक्रेट उगलवा लिए। इस दौरान कपिल शर्मा ने नेहा से कहा कि 2008 में आई फिल्म दसविदानिया में एक सीन के दौरान नेहा ने एक अभिनेता से 5 बार हाथ धुलवाए थे। इस पर नेहा सहित पूरी टीम खूब हंसी। इसके बाद नेहा ने बताया कि फिल्म के एक सीन में उन्हें एक्टर के हाथ को लिक करना था। इस वजह से उन्होंने ऐसा किया। 

Also Read: 'बॉलीवुड में सेक्स और शाहरुख खान बिकता है' ये हैं नेहा धूपिया के विवादित बयान

कपिल ने बताया कि नेहा, हाईजीन का काफी ख्याल रखती हैं। नेहा धूपिया ने बताया कि उन्हें साफ सफाई कितनी पसंद है। इसके बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मजाक करते हुए पूछा कहीं आप गोलगप्पे वाले को नहाकर आने के लिए तो नहीं कहती हैं। कपिल के इस सवाल पर कपिल शर्मा शो का मंच ठहाकों से गूंज उठा। 

नेहा धूपिया अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह कई मुद्दों पर बेबाक राय रखती हैं। 2003 में नेहा धूपिया ने फिल्म कयामत: सिटी अंडर थ्रेट से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद नेहा को फिल्म ‘जूली’ से पहचान मिली। जूली में नेहा ने हॉट सीन देकर तहलका मचा दिया था।  फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी मीना का किरदार निभाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर